Home > Entertainment > Bollywood > माधुरी जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही- आलिया भट्ट

माधुरी जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही- आलिया भट्ट

फिल्म ‘ब्रदीनाथ की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन ‘तम्मा-तम्मा’ पर झूमते नजर आ रहें हैॆ। आलिया का कहना है कि वह माधुरी दीक्षित जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं और ऐसा करना संभव भी नहीं है। ‘तम्मा-तम्मा’ 1990 के दशक की माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म थानेदार’ का सुपरहिट गाना है।

आलिया के मुताबिक, “मैं माधुरी दीक्षित जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हूं। यह बिल्कुल असंभव काम है। ” आलिया भट्ट का कहना है कि वह माधुरी दीक्षित जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं और ऐसा करना संभव भी नहीं है। आलिया 1990 के मशहूर गाने ‘तम्मा-तम्मा’ के नए संस्करण में नजर आ रही हैं। आलिया आगामी फिल्म ‘ब्रदीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण धवन के साथ इस गाने में दिखाई देंगी।

अभिनेत्री ने कहा, “जब हम उन्हें (माधुरी) गाना दिखाने गए थे तो मैं बहुत घबराई हुई थी और इस गाने की शूटिंग के पहले भी काफी डरी हुई थी। हालांकि, वरुन, बोस्को (कोरियोग्राफर) और मैंने यह एजेंडा बना रखा था कि हम इस गाने को दोबारा नहीं बनाएंगे और उनके सम्मान में यह हमारी तरफ से भेंट होगी। ‘

माधुरी की प्रतिक्रिया के बारे में वरुण ने कहा, “हमें माधुरी दीक्षित और संजय दत्त से पहले ही शाबासी मिल चुकी है, मूल रूप से इस गाने को बनाने वाले बप्पी लाहिड़ी ने भी हमें आर्शीवाद दिया है। ” वरुण ने ट्वीटर पर संजय दत्त के साथ अपना विडियों भी शेयर किया है।

नए ‘तम्मा-तम्मा’ गीत में रैपर बादशाह ने रैप भी किया है। शशांक खान निर्देशित ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 10 मार्च को रिलीज होगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com