Home > India News > भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले AAP कार्यकर्ता गिरफ्तार

भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले AAP कार्यकर्ता गिरफ्तार

alok agrawal in aap bhopalभोपाल- रात लगभग 10 बजे, अचानक आम आदमी पार्टी, जिला नीमच के जिला संयोजक नवीन अग्रवाल व उनके अन्य दो साथियों अशोक सागर और अक्षय धनगर की उनके घर से पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर तीखी टिप्पणी करते हुए आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने प्रदेश सरकार को ही आड़े हाथो लेते हुए कहा कि प्रदेश में, और तो और सरकार में ही न जाने कितने घोटालेबाज़ बैठे है। 

जिनके खिलाफ यह भ्रष्ट सरकार कभी कोई ठोस कार्यवाही तो छोडिये आवाज़ तक उठाने से कतराती है, वही आम आदमी पार्टी के नीमच जिले के जनप्रिय, स्वच्छ छवि के नेता, जिन्होंने अभी-अभी विगत कई महीनो से नीमच स्थित नयागांव चेकपोस्ट पर बड़े पैमाने पर हो रही अवैध वसूली के खिलाफ आवाज़ उठाकर, उस अवैध वसूली पर रोक लगवाई थी, ऐसे व्यक्ति पर पुलिस द्वारा गिरफ़्तारी की कार्यवाही किया जाना सरकार द्वारा भ्रष्टाचार को संरक्षण देना सिद्ध करता है. आम आदमी पार्टी सरकार की निकृष्ट करवाई से अविचलित रहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ की लडाई और तेजी से जारी रखेगी। 

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी, जिला नीमच के जिला संयोजक नवीन अग्रवाल व् उनके साथियों ने गत 4 महीने से नीमच स्तिथनयागांव पोस्ट पर चल रही लगभग 1 करोड़ रूपये प्रतिदिन की अवैधवसूली को अपने निरंतर अभियान चलाकर रोका था. इसी अवैध वसूलीके खिलाफ ठोस कदम उठाने के वाले तत्कालीन कलेक्टर नंद्कुमारम और पुलिस अधीक्षक तरुण नायक को भी हटा दिया गया था. अब पुनः यह वसूली चालू हो इसके लिए जरूरी था कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों को डराया जाये और इसी कारण इन पर झूठे प्रकरण लगाकर ये गिरफ्तारियां की गयी हैं। 

आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाली इस करवाई की कड़े शब्दों में निंदा करता है और मांग करता है कि आप पदाधिकारियों पर लगाये गए झूठे प्रकरण हटायें जाएँ और यह सुनिश्चित किया जाये कि नयागांव नाके पर कोई अवैध वसूली न हो. इस सन्दर्भ में आज आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस महानिदेशक (इंटेलिजेंस) सरबजीत सिंह से मुलाकात की. उज्जैन में जिला संयोजक शैलेन्द्र रूपावत व् साथियों ने भी उज्जैन संभाग के आयुक्त और पुलिस निदेशक को ज्ञापन देकर इस करवाई को रोकने की मांग की। 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .