Home > India News > मुस्लिम समाज ने चादर चढ़ाकर पीवी सिंधु के लिए मांगी दुआ

मुस्लिम समाज ने चादर चढ़ाकर पीवी सिंधु के लिए मांगी दुआ

Muslim Betul news In Hindiबैतूल- रियो ओलिंपिक में बैटमिंटन के फाईनल मुकाबले में पहुंचने वाली भारत की पीवी सिंधु के फाईनल मैच में जीतने की दुआ को लेकर बैतूल शहर के मुस्लिम समाज व अन्य समाजिक बंधुओं द्वारा पहलवान बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ा कर दुआ मांगी।

इस अवसर पर अशफाक खान ने बताया कि सिंधु ने सेमीफाईनल में जापन की और विश्व की नंबर तीन खिलाडी को हराकर फाईनल में स्थान बनाया है वह भारत के लिए गर्व की बात है। हमने उनके फाईनल में सोना जीतने के मकसद से बाबा के दरबार में चादर चढ़ाई है।

सतीष जौंधलेकर ने बताया कि सिंधु मैच जीते ना जीते इस बहन ने रक्षा बंधन पर हम सभी भाईयों को गौरवांवित कर दिया है और उनका एक पदक तो पक्का हो ही चुका है। दुआ करने वालों में फहीम कुरैशी, हाजी शाकिर अली, वसीम कुरैशी, कादर शाह, फरजाद पटेल,राजा भाई, सईद शाह, देवेन्द्र बरठे, अखलाख अहमद, जफर खान, रिंकु खान, आबिद भाई, नूर खान आदि उपस्थित थे।

बता दें कि रक्षा बंधन के दिन सुबह साक्षी मलिक के बाद शाम को भारत को एक और खुशी देने वाली सिंधु ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत महिला एकल के फाइनल में प्रवेश कर इतिहास रच दिया।

रियो ओलंपिक में महिला बैडमिंटन के गोल्ड मेडल के लिए भारत की पी वी सिंधू और स्पेन की कैरोलिना मारिन के बीच मुकाबला आज होने वाला है। इस मुकाबले पर देशभर की निगाहें हैं। तमाम शहरों में सिंधू की जीत के लिए दुआएं की जा रही हैं। मैच भारतीय समयानुसार करीब 7:30 पर शुरू होने वाला था जिसमें एक घंटे की देरी बताई जा रही है।

रिपोर्ट- @अकील अहमद




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .