Home > Crime > एसिड अटैक : संजय की मौत हत्या ,आत्महत्या में उल्झी

एसिड अटैक : संजय की मौत हत्या ,आत्महत्या में उल्झी

Bhopal acid attack

Bhopal acid attack

भोपाल : बीते शुक्रवार की सुबह अशोका गार्डन इलाके में हुआ एसिड अटैक कांड किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रहा है। एसिड फेंकने वाले संजय की मौत को पुलिस आत्म हत्या बता रही है। वही मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। पुलिस ने दावा किया है कि संजय ने खुदकुशी की है। इस बात के पुख्ता साक्ष्य मिल चुके हैं।

जांच के दौरान पता चला है कि इरफान किसी दूसरे के मोबाइल फोन के जरिए घटना के एक दिन पहले से संजय के संपर्क में था। उधर मृतक संजय के परिवार ने हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। फिलाहल पुलिस ने एसिड अटैक के आरोपी इरफान को 27 मई तक के लिए रिमांड पर लिया है। उसके पास से संजय की स्कूटी भी बरामद कर ली गई है।संजय का लेटर भी पुलिस को मिला है जिसे मिडिया ने अपनी खबर से लोगो को बतादिया है पुलिस अब एसिड की बोतल के बारे में पूछताछ कर रही है।

इस बीच पता चला है कि इरफान मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता है। लेकिन संजय के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से पता चला कि वह दूसरे के मोबाइल फोन से घटना के एक दिन पहले से संजय से संपर्क में था। इसके अलावा एसिड अटैक की शिकार बनी युवती से भी एक दिन पहले संजय की बातचीत हुई है। इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय के पास मिले नोट्स से पता चला कि वह खुदकुशी का इरादा कर चुका था। उसके पुलिस के कई लोगों से संपर्क भी थे। फोन पर उनसे वह आत्महत्या करने की बात कह चुका था। क्राइम ब्रांच में पदस्थ हवलदार दिनेश खजूरिया को भी घटना के दो दिन पहले अपना इरादा बताया था, लेकिन दिनेश ने अफसरों को इस बात की जानकारी नहीं दी। अब देखना ये है की भोपाल पुलिस के आला अधिकारी कब तक ईस मामले को सुलझाते है कौन झुट कौन सच इसका खुलासा कब होगा ।
रिपोर्ट – उबैद कुरैशी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com