Home > India > मोदी के खोटे जनाधार को छिपाने की जुगाड़ में है शिवराज: अग्रवाल

मोदी के खोटे जनाधार को छिपाने की जुगाड़ में है शिवराज: अग्रवाल

alok agrawal in aap bhopalभोपाल- आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रदेश संयोजक अग्रवाल ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे महाअभियान ‘चलो बूथ की ओर” के अंतर्गत प्रदेश कार्यालय, भोपाल और सागर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक ली।

उन्होंने “चलो बूथ की ओर” महाअभियान के पहले चरण “आप की बात, आप के साथ” कार्यक्रम की जानकारी और लक्ष्य पदाधिकारियो को बताए। आम आदमी पार्टी के पूरे प्रदेश भर में बढ़ते जनाधार के लिए कार्यकताओं के अथक प्रयासों की प्रशंसा की।

अग्रवाल ने कार्यकर्ताओ को और निडर होकर आम आदमी के, हक के मुद्दों पर सर्वस्व समर्पित करने का आह्वाहन करते हुए कहा कि प्रदेश की आम जनता, आम आदमी पार्टी को अपने दिल के बहुत ही क़रीब पाती है।

अब जब उनका साथ ये प्रदेश की निकम्मी सरकार भी नहीं दे रही है तब आम आदमी पार्टी ही है जो साथ खड़ी है। प्रदेश की आम जनता के मुद्दे जैसे किसानों की समस्या, कर्मचारियों की समस्या, व्यापारियो की समस्या, स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, महिला सुरक्षा आदि जिम्मेदारियो से तो इस निकम्मी सरकार ने तो जैसे नाता ही तोड़ लिया है, जनता को अपने हाल में छोड़ दिया है। प्रदेश की जनता अब भाजपा सरकार से तंग आ चुकी है।

अग्रवाल ने और भी कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में भाजपा के खोते जनाधार को देखते हुए मप्र भाजपा सरकार उधर कोऑपरेटिव आयुक्तों और सरकारी खजाने की मदद से भाबरा में होने जा रही मोदी की रैली में भीड़ जुटाने की कवायद कर रही है।

आम आदमी के करोड़ों रुपये उस रैली में उड़ाने की तैयारी हो चुकी है और आम आदमी की जब बात आती है तो कोष ही खाली है कह दिया जाता है या फिर एक नया कर्ज लेने की कवायद शुरू हो जाती है। प्रदेश की जनता 2018 में इसका जवाब जरूर देगी।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com