भाजपा-कांग्रेस एक, प्रदेश में विपक्ष सिर्फ आप - Tez News
Home > India News > भाजपा-कांग्रेस एक, प्रदेश में विपक्ष सिर्फ आप

भाजपा-कांग्रेस एक, प्रदेश में विपक्ष सिर्फ आप

file pic

file pic

भोपाल- छिन्दवाड़ा प्रवास के दूसरे दिन राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने अमरवाड़ा, छिन्दवाड़ा शहर जुनारदेव का दौरा किया। अग्रवाल ने इन तीनो क्षेत्र में पदाधिकारियों की कार्यशाला ली और संगठन में चल रही गतिविधियों पर चर्चा की। कार्यशाला में सभी कार्यकर्ताओ ने संगठन पर अपनी बात रखी।

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि 1 माह में हमे हमारे संगठन को बूथ स्तर लेकर जाना है। जब संगठन बूथ तक होगा तो हम दिल्ली की आम आदमी पार्टी के अच्छे कार्यो को आसानी से जनता बीच ले जा पाएगे।

अग्रवाल ने कहा भाजपा कांग्रेस एक है और मिलकर जनता को लूट रही हैं। प्रदेश में विपक्ष के सभी मुद्दे आम आदमी पार्टी उठा रही है, चाहे बिजली दर का मुद्दा हो, पानी का या शराब बंदी का। प्रदेश की जनता यह सब देख रही है और प्रदेश में भी दिल्ली की तरह व्यवस्था परिवर्तन होगा।

गरीबो के हक़ मार रही है बीजेपी सरकार: आप
राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल छिन्दवाड़ा के दौरे पर है। इस प्रवास का मुख्य मक़सद संगठन की समीक्षा है। यात्रा की शुरुवात अग्रवाल ने चौराई विधानसभा में समीक्षा बैठक से की। बैठक में चौराई विधानसभा के सभी सेक्टर प्रभारी ने भागीदारी की। तत्पश्चात सौसर विधानसभा में उन्होंने संगठन की समीक्षा की और किसानो से मुलाकात की।

बैठक के दौरान अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। मध्य प्रदेश में भी जनता हमे बहुत पसंद करती है और हमारे साथ जुड़ रही है। बस इन्हे जोड़कर हमे संगठन पूरा करना है। संगठन के माध्यम से ही हम दिल्ली में हो रहे जनता हितैषी कार्यो को जनता के बीच पुहँचा पाएगे।

अग्रवाल ने कहा बीजेपी सरकार गरीबो का हक़ मार रही है। बीपील कार्ड गरीबो की जगह उनको मिला है जिन्हें इसकी जरूरत नही है। चौराई नगर पालिका में 13 शासकीय कर्मचारी भी बीपील कार्ड धारक पाए गए है। आम आदमी पार्टी गंभीरता से इस मद्दे पर कार्य कर रही है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल कल छिन्दवाड़ा शहर में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करेगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com