मंदसौर : आधा बीघा जमीन के लिए ले ली जान - Tez News
Home > Crime > मंदसौर : आधा बीघा जमीन के लिए ले ली जान

मंदसौर : आधा बीघा जमीन के लिए ले ली जान

haमन्दसौर – मन्दसौर आधा बीघा जमीन का विवाद इतना बढ़ा की एक पक्ष को अपनी जान गवानी पड़ी। दलोदा निवासी वीरेंद्र ठन्ना जो की मन्दसौर में मशीनरी का व्यापार करते थे जब वे रात लगभग 8 बजे अपने निवास स्थान की और जा रहे थे तभी बीपीएल चौराहे के आगे सुपर ट्रांसपोर्ट के पास एक बाइक पर तीन नकाब पॉश बदमाश आये और वीरेन्द्र ठन्ना पर ताबड़ तोड़ लगभग पांच फायर कर दिए घटना में वीरेन्द्र को पीठ और पैर में गोली लगी थी जिससे इलाज के दौरान वीरेन्द्र ठन्ना की हॉस्पिटिल में इलाज के दौरान मोत गयी। इधर कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही नकाबपोश बदमाश फरार हो गए। पुलिस को घटना स्थल से एक जिन्दा कारतूस भी मिला हे पुलिस के अनुसार फायर देसी वेपन गन से किये गए है ।

बताया जाता हे की वीरेन्द्र ठन्ना का दलोदा में रिलायंस पेट्रोल पंप है पेट्रोल पंप के पास ही आधा बीघा जमीन को लेकर वीरेन्द्र ठन्ना का बानीखेड़ी निवासी चार भाइयो राजेंद्र सिंह पिता उमराओ सिंह,स्वरूप सिंह,श्याम सिंह,दिलीप सिंह से पिछले एक साल से विवाद चल रहा था इसी विवाद के चलते 31 अक्टुबर को वीरेन्द्र के भाई सुरेन्द्र के साथ इन्ही लोगो ने दयामंदिर रोड पर मारपीट भी की थी जिससे सुरेन्द्र ठन्ना ने दुकान पे आना भी बंद कर दिया था |

इसी झगड़े में पुलिस ने बानीखेड़ी निवासी चारो भाइयो राजेंद्र सिंह पिता उमराओ सिंह,स्वरूप सिंह,श्याम सिंह,दिलीप सिंह को28 दिसंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और बुधवार को ही ये लोग जमानत पर रिहा हुए थे घटना के बाद पुलिस ने बानीखेडी पहुच कर चारो भाइयो से पूछताछ की।

गुरुवार को वीरेन्द्र ठन्ना का पोस्टमार्टम किया गया अनुमान लगाया जा रहा हे की वीरेन्द्र की मौत लिवर में गोली लगने की वजह से हुई हे। वहीं आक्रोशित परिजनों और व्यापारियों ने पीएम के बाद गांधी चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया व पुलिस प्रशाशन के खिलाफ नारेबाजी की व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की तथा व्यापारियों ने दोपहर तक व्यवसाय बंद रखने का निर्णय लिया इस मोके पर कांग्रेस व भाजपा के कई जनप्रतिनिधि भी प्रदर्शन में मौजूद थे। 

रिपोर्ट:- प्रमोद जैन

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com