मध्य प्रदेश: घोड़ाडोंगरी उपचुनाव के लिए मतदान - Tez News
Home > Election > मध्य प्रदेश: घोड़ाडोंगरी उपचुनाव के लिए मतदान

मध्य प्रदेश: घोड़ाडोंगरी उपचुनाव के लिए मतदान

demo-pic

demo-pic

बैतूल- घोड़ाडोंगरी उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है। लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। बूथों पर लोगों की लंबी लाइनें देखने को मिल रही हैं। इस मतदान के लिए 2 लाख 19 हजार मतदाता मत डालकर प्रत्याशी के भाग्य का फैसला करेंगे।

घोड़ाडोंगरी विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। वोटिंग में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही हैं। सुबह 7 बजे से शुरू हुए मतदान में लोग अपने मनपसंद प्रत्याशी को वोट डाल रहे हैं।

यहां 340 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिसमें 2 लाख 19 हजार 239 मतदाता वोटिंग करेंगे। इनमें एक लाख 12 हजार 222 पुरुष और एक लाख 7 हजार 9 महिला मतदाता हैं। वहीं अगर बात करें सुरक्षा की तो मतदान के लिए सुरक्षा के भी प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गये हैं। शांतिपूर्ण मतदान के लिए एसएएफ की चार कंपनियां सहित जिला पुलिस बल, होमगार्ड सैनिकों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। 120 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है।

किसकी किस्मत का होगा फैसला
भाजपा प्रत्याशी मंगलसिंह धुर्वे, कांग्रेस के प्रताप सिंह उइके, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पवनसिंह धुर्वे, बहुजन मुक्ति पार्टी के बरातीलाल उइके, निर्दलीय किशनलाल बारस्कर, राजेश सरियाम और सुखलाल उइके चुनाव मैदान में हैं।

इस चुनाव के लिए सभी दल अपने प्रत्याशी को विजय मान रहे हैं लेकिन 2 जून को तय होगा कि जनता की पसंद कौन बना। 2 जून को उपचुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे।

एमपी घोड़ाडोंगरी उपचुनाव- वोटिंग जारी
Madhya Pradesh election in Betul – Ghoradongri Continue to vote

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com