दिग्विजय पर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप - Tez News
Home > India > दिग्विजय पर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप

दिग्विजय पर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप

Digvijay_Singhइंदौर- मध्य प्रदेश के मंत्री बाबूलाल गौर के मामले में टिप्पणी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ इंदौर जिला कोर्ट में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है ! दायर परिवाद में दिग्विजय सिंह पर धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं !

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों प्रदेश के गृह मंत्री बाबूलाल गौर को लेकर दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की थी कि गौर श्रीकृष्ण के वंशज हैं ! इसे लेकर इंदौर के यादव समाज के लोगों ने जिला कोर्ट में परिवाद दायर किया है !

परिवादी के वकील पंकज वाधवानी ने बताया कि परिवाद में सिंह पर 153 ए बी के तहत वर्ग के बीच वैमनस्य फैलाने और धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं ! परिवाद में साक्ष्य के रूप में दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान की समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों को पेश किया गया है !

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महासिचव दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को व्यापमं घोटाले में अपना बयान दर्ज कराने भोपाल के सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाते हुए प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर द्वारा की एक महिला के साथ की गई शर्मनाक हरकत पर तंज कसा था उन्होंने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर भगवान कृष्ण के वंशज हैं।

क्या है गौर का मामला
प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर अपने विधानसभा क्षेत्र गोविंदपुरा में एक कार्यक्रम में भेल क्षेत्र के बरखेडा इलाके में लो फ्लोर बस को हरी झंडी दिखाने पहुंचे थे। बस को हरी झंडी दिखाने के बाद मौजूद महिला कार्यकर्ता बस में चढ़ रही थी। इसी दौरान बाबूलाल गौर ने महिला के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया था।

Watch Video गृहमंत्री बाबूलाल गौर का गंदी हरकत वाला वीडियो वायरल

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com