खंडवा पुलिस ने निकाला बेरहम हत्यारों का जुलूस - Tez News
Home > India News > खंडवा पुलिस ने निकाला बेरहम हत्यारों का जुलूस

खंडवा पुलिस ने निकाला बेरहम हत्यारों का जुलूस

madhya pradesh heartless killers march By khandwa policeखंडवा- दो दिन पहले शुक्रवार को सूअर चुराने की बात पर सरेआम लाठियों से पीट पीट कर एक युवक की बेरहमी से हत्या करने वाले चार आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला। पुलिस उन्हें थाने से कोर्ट तक पैदल ही लेकर गई। पुलिस उन्हें उस चोराहे पर भी ले गई जहां उन्होंने यह घटना की थी। रास्ते भर देखने वालोँ की भीड़ उमड़ पड़ी। कोर्ट ने चारों आरोपियों को दस दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एक आरोपी अस्पताल में भर्ती है और सात अभी भी फरार है। पुलिस ने बाकी के आरोपियों की तलाश के लिए टीम भेजी है। इन आरोपियों के सूअर पालन के साथ साथ अवैध शराब और ब्याज पर पैसे देने का काम भी है।

पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी मनोज सोनकर, विजय सोनू,और शेलेन्द्र उर्फ़ गुड्डू को कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें दस दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। कोर्ट में पेश करने के पहले सभी का मेडिकल कराया गया उसके बाद उनका पैदल जूलूस निकाल कर कोर्ट ले जाया गया। इन सभी पर हत्या का आरोप है। इन्ही के साथ एक पांचवां आरोपी अवैध शराब बेचने वाला है जो इनका सहयोगी रहा है ।इसमें एक आरोपी अस्पताल में भर्ती है बाकि 7 फरार है। पुलिस ने आम लोगो में इनका ख़ौफ़ ख़त्म करने के लिए उस क्षेत्र में भी घुमाया जहां इन्होंने घटना को अंजाम दिया था।

मृतक विकास पिता बाबू लाल

मृतक विकास पिता बाबू लाल

ज्ञात हो कि शुक्रवार को खंडवा के माता चौक क्षेत्र में सूअर पकड़ने की बात पर युवक विकास पिता बाबूलाल (28) की हत्या कर दी गई थी ! आरोपियों ने युवक को सरे राह लाठियों और डंडों से इतना मारा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई ! मृतक विकास पिता बाबू लाल चीराखदान क्षेत्र का रहने वाला था ! ये हत्या दोपहर के वक़्त की है जहाँ लोगों के सामने बीच चौराहे पर की गई ! वहीँ युवक को बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की !

पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। रिकार्ड मिलने पर आरोपियों पर रासुका लगाने की कार्रवाई की जाएगी। – महेंद्रसिंह सिकरवार, पुलिस अधीक्षक खंडवा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com