ठेकेदार ने भाजपा मंत्री के पैरों में सिर रखकर कसम खाई - Tez News
Home > India News > ठेकेदार ने भाजपा मंत्री के पैरों में सिर रखकर कसम खाई

ठेकेदार ने भाजपा मंत्री के पैरों में सिर रखकर कसम खाई

yashodhra raje scindiaशिवपुरी- मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक ठेकेदार ने यहाँ की भाजपा विधायक और प्रदेश की उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पैरों में सिर रखकर अच्छी क्वॉलिटी की सड़क बनाने की कसम खाई।

बता दें कि यशोधरा राजे सिंधिया शुक्रवार को एक दिन के दौरे पर यहां पहुंचीं तो उनसे मिलने के लिए काफी लोग पहुंचे थे। इनमें नगर पालिका अध्यक्ष और कांग्रेस नेता मुन्नालाल कुशवाह भी शामिल थे। उन्होंने मंत्री का स्वागत करते हुए उनके पैर छूए। यशोधरा राजे सिंधिया को अपने क्षेत्र में कई जगह खराब सड़कें दिखीं। इस वजह से सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ठेकेदार राजेन्द्र श्रीवास्तव को तलब किया। उन्होंने पुरानी सड़कों का खराब स्थिति को लेकर काफी नाराजगी जताईं। मंत्री यहां सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचीं थी।

शिवपुरी जिले में एक ठेकेदार ने उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के पैरों में सिर रखकर अच्छी क्वॉलिटी की सड़क बनाने की कसम खाई और ठेकेदार राजेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि वह अपनी तरफ से पूरा प्रयास करेगा कि सड़क की क्वॉलिटी अच्छी रहे। इसके बाद ठेकेदार मंत्री के पैरों में सिर रखकर बोला, ‘श्रीमंत मैं कसम खाता हूं, बेहतर क्वॉलिटी रखूंगा।

मंत्री को आईटीआई में 120 बेड के हॉस्टल का लोकार्पण करना था। हॉस्टल के निर्माण कार्य की गुणवत्ता को देखकर मंत्री काफी नाराज हुईं। उन्होंने हॉस्टल का लोकार्पण करने से इनकार कर दिया। उन्होंने अपने मोबाइल से हॉस्टल का वीडियो बनाया और कहा कि वे यह मुख्य सचिव को दिखाएंगी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com