खंडवा : बस की चपेट में आई बाइक, महिला और बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने बस को किया आग के हवाले

खंडवा: दौदवाड़ा में प्रभात बस और बाइक में हुई टक्कर, बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर बैठी हुई महिला और उसके बच्चे की घटनास्थल पर हुई मौत होने की खबर है , ग्राम वासियों ने बस को किया आग के हवाले। इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

इंदौर खंडवा मार्ग पर छैगांव माखन से 3 किलोमीटर दूर ग्राम दोंदवाडा में बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई प्रभात टेवल्स की बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी तभी दोन्दवाडा ग्राम में शादी समारोह मैं शामिल होने जा रहे थे।

मोटरसाइकिल सवार को पीछे से प्रभात ट्रेवल की बस क्रमांक mp 10 v 8999 ने जोरदार टक्कर मार दी जिस पर मोटरसाइकिल पर बैठे महिला माया बाई पति अखलेश उम्र 30 वर्ष निवासी टिगरिया , बालिका श्री पिता वासुदेव उम्र 3 वर्ष निवासी टिगरिया खंडवा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।
माया बाई अपने माता पिता के यहा शादी समारोह में शामिल होने परिवार के साथ आई थी कि माता पिता के घर से चंद कदम की दूरी पर मौत के आगोश में आ गई हादसा देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बस पैसेंजर उतार कर आग के हवाले कर दिया और करीब आधे घंटे तक चक्का जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी काफी समझाइश के बाद ग्रामीणों ने 108 की मदद से मृतकों को जिला हॉस्पिटल भेजा गया पुलिस द्वारा समझाईस के बाद वाहनों का सुचारू रूप से आवाजाही चालू कराई गई।