Home > India News > मध्य प्रदेश : खरगोन भगवानपुर थाने में विस्फोट

मध्य प्रदेश : खरगोन भगवानपुर थाने में विस्फोट

madhya pradesh khargone blast in police

खरगोन-मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा थाने में आज हुए भीषण विस्फोट में थाने का भवन पूरी तरह ध्वस्त हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाने के मालखाने में आज सुबह लगभग तीन से चार बजे के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में खरगोन जिले मुख्यलय से 35 की मी दूर देर रात को भगवानपुरा थाने में ब्लास्ट हो गया ।
भगवानपुरा थाने में विस्फोट के बाद थाना परिसर का एक हिस्सा ढह गया. इस हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई । घटना की जानकारी मिलने पर आईजी और डीआईजी मौके पर पहुंच गए |

जानकारी अनुसार भगवानपुरा थाने पर यह विस्फोट हुआ. विस्फोट मालखाने में हुआ, जिसमें 15 साल पहले जब्त की गई शराब और स्प्रिट रखा हुआ था. माना जा रहा है कि पुरानी शराब की वजह से ही विस्फोट हुआ होगा | इस घटना में थाना परिसर का करीब 40 फीसदी हिस्सा ढह गया है. आला अफसरों ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच किए जाने की बात कही हैं |

थाने में 7 हजार 200 ली जब्त शराब रखी गई थी साथ 700 लीटर स्प्रिट भी रखा था आशंका जतायी जा रही हे की गर्मी के कारण स्प्रिट में विस्फोट हुवा है । यह विस्फोट थाने में जब्त माल रखने वाले कमरे हुवा हे। इस घटना की जानकारी मिलते ही आईजी विपिन महेश्वरी।डी आई जी दिलीप आर्य ।एसपी अमित सिंह मौके पर पहुँचे। इस पूरी घटना में कोई हताहत नहीं हुवा है ।हालाँकि 100 फिट की दुरी पर ही 3 पुलिस कर्मी वही मौजूद थे ।

रिपोर्ट -फरीद शेख

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .