MP : मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा ने भाजपा को बताया रावण की वंशज

भोपाल : प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि हमने वचन पत्र के माध्यम से वचन को पूरा किया तो हम राम के वंशज हैं और जिन्होंने तीन चुनाव के वादों को नहीं निभाया वे रावण के वंशज हुए।

भाजपा तीन चुनाव से किसानों के 50 हजार रुपए के कर्ज माफ करने का वादा कर रही थी, लेकिन कभी पूरा नहीं किया। इसलिए जो वचन नहीं निभाए, वह रावण का वंशज हैं।

यह बात वर्मा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को किसान विजय रथ यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि जनता ने दिखा दिया है कि जो यथार्थ के धरातल पर किसान, नौजवान के हित की बात करेगा, वह उनके दिल और प्रदेश पर राज करेगा।

किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर की विधानसभा चुनाव के पहले की गई यात्रा पर वर्मा ने कहा कि उससे किसानों में कांग्रेस के प्रति विश्वास जागा। किसान, महिलाओं, नौजवानों, दलित और शोषित लोगों ने सरकार बनाई है।

लोस चुनाव के बाद किसान जो कहेगा वह होगा

वर्मा ने कहा है कि किसानों का आभार जताने के लिए यात्रा निकाली जा रही है, जिससे उन्हें बताया जा सके कि किसान का बेटा कहने वाले ने 15 साल तक उनकी छाती पर मूंग दली है और असली किसानों की हितैषी पार्टी कांग्रेस है।

वर्मा ने कहा कि यात्रा से किसानों को विश्वास दिलाएं कि लोकसभा चुनाव में केंद्र में कांग्रेस सरकार बनाने पर किसान जो कहेगा, वह सरकार करेगी। किसान ही नहीं, सेना के साथ भी भाजपा ने छल किया।

रथ यात्रा स्थानीय नेताओं के जिम्मे

किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

उन्होंने कहा कि वे भोपाल के आसपास के क्षेत्र में यात्रा के साथ रहेंगे और प्रदेशभर में स्थानीय किसान कांग्रेस नेता यात्रा संभालेंगे।

कुल 41 दिन प्रदेश में घूमने के बाद पांच मार्च को यात्रा मनासा में पहुंचेगी, जहां इसका समापन होगा।

इस मौके पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, वाणिज्यिक कर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना पटोले, एआईसीसी के सचिव महेंद्र जोशी, पीसीसी महामंत्री प्रशासन राजीव सिंह भी मौजूद थे।