Home > India > रेलवे की लापरवाही, यात्रियों का हंगामा, ‘प्रभु’ को कोसा

रेलवे की लापरवाही, यात्रियों का हंगामा, ‘प्रभु’ को कोसा

khandwa railway stationखंडवा- भीषण गर्मी से परेशान रेल यात्रियों ने मध्य प्रदेश खंडवा जंक्शन पर काफी हंगामा किया ट्रेन को करीब आधा घंटा रोककर रेल मंत्री सुरेश प्रभु मुर्दाबाद के नारे भी लगाए ! यात्रियों ने रेलवे प्रशासन पर लापरवाही का आरोप भी लगाया ! यात्रियों ने कहा कि पैसे तो पूरे लिए एयर कंडीशन के लेकिन सुविधा नाम को नहीं दी !

दरअसल मुम्बई से गुवाहाटी जाने वाली 14645 एक्सप्रेस के B-3 कोच के यात्रियों ने खंडवा स्टेशन पर खूब हंगामा मचाया। यह यात्री बूगी में एयर कंडीशन ख़राब होने से परेशांन थे । यात्रियों के मुताबिक वे कुर्ला स्टेशन से एयर कंडीशन ख़राब होने की शिकायत करते आ रहे थे ! लेकिन रेलवे का स्टाफ उन्हें अगले स्टेशन पर ठीक होने का भरोसा देते हुए खंडवा जंक्शन तक ले आये जहाँ उनका गुस्सा फुट पड़ा ! जहाँ ट्रेन लगभग आधा घंटा प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही ट्रेन। आखिर में कुछ मेकेनिक स्टाफ को एयर कंडीशन ठीक करने की बात पर ट्रेन में बैठाया तब जाकर गाडी रवाना की गई।

लोकमान्य तिलक स्टेशन से गुवाहाटी जाने वाली 14645 एक्सप्रेस ट्रेन का B3 कोच शुरुआत से ही ख़राब था। जिसकी शिकायत बार बार हर स्टेशन पर यात्री स्टाफ से करते आ रहे थे। यह यात्री एयर कंडीशन ठीक नहीं होने तक गाडी को आगे बढ़ने नहीं देने की बात पर अड़ रहे थे। यात्रियों ने मोदी से लेकर रेल मंत्री तक को खूब खरी खोटी सुनाई । महिलाएं और बच्चे भी परेशांन दिखे।

कोच में लगभग 60 यात्री सवार थे। उनके हंगामा करने से दुसरे कोच में सफ़र कर रहे यात्री भी परेशान हो गए। रेलवे स्टेशन स्टाफ और रेलवे पुलिस ने भी खूब समझाया। आखिर में एयर कंडीशन सुधारने वाली 4 लोगो की टीम को रेलवे पुलिस के जवानों के साथ कोच में भेजा गया तब जाकर गाडी आगे रवाना हुई।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com