जबलपुर : बेकाबू हुुए ट्रक ने तीन बच्चों समेत 8 को कुचला

0
18

शहर से 50 किमी दूर शहपुरा मनखड़ी में बस स्टॉप पर खड़े लोगों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि सीमेंट से भरा ट्रक जबलपुर से भोपाल जा रहा था, मनखड़ी बस स्टॉप के इसका टायर फट गया, जिससे ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

जानकारी के अनुसार, करीब 3 बजे मनखड़ी बस स्टॉप के टायर फटने से सीमेंट से ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर मनखेड़ी बस स्टॉप पर पलट गया, उसकी चपेट में कई लोग आ गए।

जिसमें तीन बच्चों समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कई लोगों के सीमेंट की बोरियों में फंसे होने की बात कही जा रही है। मलबा हटाकर उन्हें बाहर निकालने का काम चल रहा है।

मृतकों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं, जो अपने परिजनों के साथ बस स्टॉप पर खड़े थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे दबे शवों को निकालने का प्रयास शुरू किया। हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मौके पर बचाव कार्य जारी है, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मरने वाले एक ही परिवार के ग्राम सुनाचर के बताए जा रहे हैं। थाना बेलखेडा के रहने वाले हैं मृतकों में 3 महिलाएं, 2 पुरुष, 2 लड़कियां, एक लड़का शामिल है।

-प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सेन चौराहे की ओर से डंपर आ रहा था इधर, त्रिदेव मंदिर चौराहे की तरफ से कार आ रही थी। दोनों की रफ्तार तेज होने की वजह से गरिमा पेट्रोल पंप की मोड़ पर कार चालक का ब्रेक नहीं लग पाया और डंपर में जा घुसा।

हादसा इतना भयानक था कि कार में आगे की सीट पर बैठे कार चालक पुरूष और बगल की सीट पर बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई।