Murder Mysteryसागर : पिता पुत्री के पवित्र रिश्तो को बुरी नजर से देखने वाले पिता की उसकी पत्नी -बेटी और भतीजे ने मिलकर ह्त्या कर दी। ह्त्या के बाद लाश बोरे में बंदकर एक नाले के पास फेंक दी। इस अंधे क़त्ल का खुलासा आज पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के सामने किया।

एक नंवबर को मोतीनगर थाना क्षेत्र के कनेरा के पास एक नाले में बोर में बंद लाश मिलने से सनसनी फेल गई थी। उसकी शिनाख्त केंट थाना क्षेत्र के विठ्ठल नगर निवासी अयूबखाँ के रूप में हई। इस अंधे क़त्ल को सुलझाना एक चुनौती पुलिस के लिए थी।

पुलिस ने जब पड़ताल की तो कहानी बेहद चौकाने वाले निकली। अय्यूब अपनी बेटी पर बुरी नजर रखता था। इसके साथ ही छेड़खानी भी करता था। इससे परेशान होकर माँ बेटी और भतीजे सोहिल ने योजना बनाई।

उन्होंने 30 अक्टूबर की रात में अय्यूब को खाना खाने के दौरान सब्जी में नींद की गोली खिला दी। बेहोश अय्यूब को पत्नी फिरदोश और रुबीना ने दुपट्टे से उसका गला बांधा और जमीन पर पटक दिया। पटकने से उसके सर में चोट आयी और वह मर गया। रात्र में ही सोहिल ने ऑटो रिक्शा में रखकर सुनसान इलाके में नाले के पास फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने बताया की इस अंधे क़त्ल को सुलझा लिया गया है। बुरी नजर रखने से तंग आकर माँ बेटी और भतीजे ने इस घटना को अंजाम दिया गया। तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट – विनोद आर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here