Home > Crime > एमपी: पानी पीने की सजा, ट्रेन की खिड़की से बांध पिटाई

एमपी: पानी पीने की सजा, ट्रेन की खिड़की से बांध पिटाई

madhya pradesh itarasi junctionभोपाल- ट्रेन में एक युवक को बिना इजाजत के पानी पीना महंगा पड़ गया जिसकी सजा में उसको ट्रेन की खिड़की पर बाँध कर तीन युवकों द्वारा पिटाई कर दी गई ! यह मामला मध्य प्रदेश के जंक्शन इटारसी के रेलवे प्लेट फॉर्म का है !

Train beating case At to Itarsi Junctionतीन युवकों ने इस युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने बिना इजाजत उनकी बोतल से पानी पी लिया था। यह घटना 25 मार्च की है। जहाँ पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनल (12142) ट्रेन से मुंबई जा रहे जबलपुर के रहने वाले सुमित काछी पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनल ट्रेन में मुंबई जाने के लिए सवार हुए थे। इसी बीच रास्ते में जब उनको प्यास लगी, तो उन्होंने पास में रखी अन्य यात्रियों की बोतल से पानी पी लिया।

इससे गुस्साए पटना के तीन युवकों ने सुमित को ट्रेन की खिड़की से बाहर लटका दिया और जबलपुर से इटारसी तक जहां-जहां ट्रेन रुकी, वहां-वहां बेल्टों से पीटा। जिसके बाद इटारसी स्टेशन पर वेंडरों ने सुमित को बचाया।
Train beatingखिड़की से लटकाने के बाद भी जहां-जहां ट्रेन रुकी वे उसे पीटते रहे। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह युवक कई किलोमीटर तक ऐसे ही लटका रहा।

अन्य यात्रियों ने रेलवे पुलिस को बुलाया, जिसके बाद युवक को खिड़की से उतारा गया। युवक ने तीन लोगों की पहचान की है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मारपीट करने वाले तीनों युवक बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे। जो ईएसआई की परीक्षा देने मुंबई जा रहे थे।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .