Home > Crime > दूसरी महिला के प्यार में पागल पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

दूसरी महिला के प्यार में पागल पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

acid-on-wife-jpgइंदौर [ TNN ] पहले से शादीशुदा प्रेमिका के प्यार में अंधा होकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया, बुरी तरह झुलसी हालत में पीडिता को एमवाय लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वहीं पीडिता का पति और उसकी प्रेमिका फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार घटना शहर के बाणगंगा इलाके की है, जहां रहने वाले श्रवण यादव का उसकी पत्नी से किसी और महिला से संबंध के चलते रोजाना विवाद होता था। पीडिता को उसके पति के किसी और महिला से संबंध को लेकर सख्त ऎतराज था और इसी वजह से सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात भी दोनों में जमकर विवाद हुआ, जिसके बाद श्रवण ने उसकी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया। हमले के बाद श्रवण और उसकी प्रेमिका दोनों मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से झुलसी हालत में पीडिता को एमवाय अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है। सूत्रों के अनुसार जिस महिला के प्यार में पागल होकर श्रवण ने उसकी पत्नी पर हमला किया है, उसके पहले से दो पति हैं। पूरे मामले में बाणगंगा पुलिस के केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीडिता ने उसके पति, उसके पति की प्रेमिका और प्रेमिका की मां पर हमले में शामिल होने का आरोप लगाया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com