यूपी- मुख़्तार अंसारी को नो एंट्री, पार्टी सपा में शामिल - Tez News
Home > India News > यूपी- मुख़्तार अंसारी को नो एंट्री, पार्टी सपा में शामिल

यूपी- मुख़्तार अंसारी को नो एंट्री, पार्टी सपा में शामिल

shivpal singh yadav komi ekta party

लखनऊ- सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने पार्टी मुख्यालय पर क़ौमी एकता दल के पदाधिकारी , अफ़जाल अंसारी, विधायक सिबकतुल्ला अंसारी सहित तमाम कार्यकर्ता की सपा पार्टी में विलय की घोषणा करते हुए कहा की ये सभी लोग घर वापसी कर रहे हैं। जल्द ही हम लोग पूर्वांचल में एक बड़ा आयोजन करेगे जहा लाखों लोग पार्टी में शामिल होंगे।

शिवपाल ने बताया की इन लोग ने 1994 से सपा का झंडा लेकर काम किया है, कुछ परिस्थितियाँ थी, जिसको लेकर क़ौमी एकता दल बना था और आज फिर ऐसी परिस्थितियाँ बनी है की क़ौमी एकता दल का विलय सपा पार्टी में करना पड़ रहा है।
शिवपाल ने कहा की यूपी में आज की परिस्थितियाँ मोदी की वजह से बनी है।

उन्होंने कहा की क़ौमी एकता दल वोटों का बँटवारा नहीं चाहती है। वो वोटकटवा की भूमिका नहीं निभाना चाहती हैं, इस लिए सपा पार्टी में अपनी पार्टी का विलय किया हैं डीपी यादव को सपा से बहार का रास्ता दिखाने के प्रश्न पर शिवपाल ने कहा की डीपी यादव जैसे लोगों का पार्टी में कोई जगह नहीं है।

ये अराजकता फैलाने वाले लोग है , क़ब्ज़ा करने वाले लोग हैं, इनका हम नाम भी लेना नहीं चाहते और इस तरह का कोई भी हमारी पार्टी होगा तो उसको भी बाहर किया जाएगा। शिवपाल ने साफ़ कहा की अभी मुख़्तार अंसारी को पार्टी में नहीं लिया गया है। अभी केवल अफ़जाल अंसारी, विधायक सिबकतुल्ला अंसारी व उनके कुछ साथियो को ही लिया गया है।

रिपोर्ट:- @शाश्वत तिवारी




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com