Home > India News > जादूगर हाथ-पैर जंजीर से बांधकर नदी में उतरा फिर जो हुआ ..

जादूगर हाथ-पैर जंजीर से बांधकर नदी में उतरा फिर जो हुआ ..

कोलकाता में एक जादूगर को पानी में जादू की ट्रिक दिखाने में उसकी जान पर आ गई दरअसल फ़िल्मी स्टाइल में एक जादूगर नदी में वह अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर नदी में उतरा था। वह छह ताले वाले पिंजरे में बंद था। नदी में उतरने के बाद जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो जादू देख रहे दर्शकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पानी के अंदर जादू की ट्रिक दिखाने के लिए कोलकाता में हावड़ा ब्रिज के पास हुगली (गंगा) नदी में उतरा एक जादूगर नदी में डूब गया। वह अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर नदी में उतरा था। वह छह ताले वाले पिंजरे में बंद था। नदी में उतरने के बाद जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो जादू देख रहे दर्शकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

41 वर्षीय जादूगर चंचल लहिरी कोलकाता के दक्षिणी उपनगर का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसने इस प्रदर्शन के लिए कोलकाता पुलिस के साथ कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट से भी अनुमति ली थी। लेकिन, इसके बावजूद वहां पर सुरक्षा के उचित इंतेजाम नहीं किए गए थे। वह यही जादू की ट्रिक साल 2013 में एक बार पहले भी दिखा चुका था। लेकिन इस बार किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के साथ आपदा प्रबंधन समूह ने रविवार को उसकी खोज शुरू की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे खोजना के काफी प्रयास किए गए। ऐसा लगता है कि वह लहरों के साथ बह गया। गोताखोरों ने काफी गहराई तक जाकर देखा, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। twitter pic

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com