Home > Entertainment > Bollywood > आमिर की फिल्म पीके की कोई जांच नहीं होगीः फडणवीस

आमिर की फिल्म पीके की कोई जांच नहीं होगीः फडणवीस

 Aamir's movie PK Maharashtra CM says no probe into Aamir Khan’s PK; film shows to continue

मुंबई [ TNN ] महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ को लेकर आज किसी तरह की जांच से इंकार किया और सिनेमाघरों में फिल्म के शो चलने देने के लिए पूरी सुरक्षा का वादा किया। फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कोई जांच नहीं होगी। पूरे महाराष्ट्र में ‘पीके’ के शो चलते रहेंगे तथा हम फिल्म के शो का बिना रोकटोक चलना सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराएंगे |

फिल्म को लेकर कुछ दक्षिणपंथी संगठनों की ओर से विरोध किए जाने के बीच मंगलवार को महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने कहा था कि उन्होंने पुलिस से फिल्म की सामग्री की जांच के लिए कहा है। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे कुछ दक्षिणपंथी संगठनों की ओर से धमकी के बाद कुछ सिनेमाघरों में फिल्म के शो रद्द किए जाने की खबरों को लेकर फडणवीस ने कहा, ‘‘पीके के शो नहीं रूकेंगे। पीके का प्रदर्शन महाराष्ट्र में जारी रहेगा।

फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन के कई राज्यों में फैलने के बाद मंगलवार को निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था और उन्होंने कहा कि फिल्म धर्म की सच्ची भावना को कायम रखती है और साथ ही ‘इसके दुरूपयोग’ की निंदा करती है। सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष लीला सैमसन पहले ही कह चुकी हैं कि फिल्म से कोई दृश्य नहीं हटाया जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com