Home > India News > ढोंगी तांत्रिक अश्लीलता के आरोप में गिरफ्तार

ढोंगी तांत्रिक अश्लीलता के आरोप में गिरफ्तार

 attempted rape demo picमुंबई- खुद को भगवान का रूप बताने वाले एक ढोंगी तांत्रिक को विवाहित महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि तांत्रिक ने विवाहित जोड़े को संतान प्राप्ति का आशीर्वाद देने के लिए शर्त रखी कि वह जो कहे उसी तरह से महिला करे तो संतान प्राप्ति का सुख मिल सकता है।

मामला महाराष्ट्र के ठाणे का है। आरोप है कि आरोपी तांत्रिक ने जादू टोना करने के बहाने महिला से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उसने मांग रखी कि दम्पत्ति को अगर संतान चाहिए तो उसकी आंखों के सामने शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान उसने महिला से छेड़छाड़ की।

मिड-डे के अनुसार, पुलिस ने आरोपी की पहचान 43 वर्षीय योगेश कुमार के रूप में की है। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार देर रात को गिरफ्तार किया जहां शुक्रवार को स्‍थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस को दी शिकायत में 29 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि वह शादीशुदा है और कुछ साल से बच्चा न होने से परेशान थी। तभी आरोपी तांत्रिक के बारे में पता चला। महिला अपने पति के साब जब तांत्रिक के पास पहुंची तो उसने दोनों को अपने सामने शारीरिक संबंध बनाने क लिए कहा। इसके कुछ देर बाद उसने महिला के पति को कमरे से बाहर जाने के लिए कहा।

इसके बाद उसने महिला से कहा कि वह अकेल में कुछ पूजा करेगा, लेकिन वह पूजा के बहाने महिला के शरीर को गलत तरीके से छूने लगा। महिला को कुछ गलत होने की आशंका हुई तो वह तुरंत कमरे से बाहर निकली और अपने पति को घटना के बारे में बताया। इसके बाद दोनों ने वर्तक नगर थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और बलात्कार करने की धाराओं मं मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com