Home > Entertainment > Bollywood > मै 3 साल की बेटी की कुंवारी माँ हूं, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

मै 3 साल की बेटी की कुंवारी माँ हूं, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में वेब सीरीज फिक्सर के सेट पर हुए हमले के बाद सुर्खियों में आईं अभिनेत्री माही गिल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

अपनी अगली फिल्म के प्रचार के दौरान यहां मुंबई में पत्रकारों से बातें करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी एक बेटी भी है।

दरअसल एक इंटरव्यू में माही गिल ने इस बात का खुलासा किया है कि वो सिंगल नहीं हैं और लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं।

इसके साथ ही इंटरव्यू में माही ने बताया- ‘मेरी ढाई साल की एक बेटी है। जिसका नाम वेरोनिका है।’ हालांकि उन्होंने ये खुलासा नहीं किया कि बेटी को एडॉप्ट किया है या जन्म दिया है।

बता दें कि माही गिल ने इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया और बताया- ‘मैं शादीशुदा नहीं हूं। मगर मेरा एक बॉयफ्रेंड है। इसके साथ ही माही ने बताया कि हम जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी करने और नहीं करने से हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे आजादी और स्पेस दोनों की जरूरत है। हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हां, हम लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। शादी भी जल्द होगी।’

43 साल की हो चुकी माही गिल ने साल 2003 में अमितोज मान की फिल्म हवाएं से हिंदी सिनेमा में अपना करियर शुरू किया था। खोया खोया चांद से शोहरत हासिल करने वाली माही को फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर से ए लिस्टर अभिनेत्रियों में जगह मिली और इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

लीक से हटकर किरदार करने के मामले में माही गिल ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई है।

अपनी बेटी का नाम वेरोनिका बताते हुए माही गिल ने ये भी कहा कि उसी के चलते वह ज्यादा दिनों तक मुंबई से बाहर नहीं रह पाती हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में गिल माही सहित क्रू के कुछ अन्य लोगों के साथ शूटिंग सेट पर मारपीट कई गई थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था। माही उस वक्त वेब सीरीज फिक्सर का शूट कर रही थीं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com