महाकौशल ट्रेन हादसाः आतंकी साजिश की आशंका - Tez News
Home > Crime > महाकौशल ट्रेन हादसाः आतंकी साजिश की आशंका

महाकौशल ट्रेन हादसाः आतंकी साजिश की आशंका

लखनऊ : जबलपुर से नई दिल्ली-हजरत निजामुद्दीन स्टेशन जा रही महाकौशल एक्सप्रेस के महोबा में दुर्घटना के पीछे आतंकी साजिश की भी आशंका है। इस बाबत उत्तर प्रदेश एटीएस की एक टीम गुरुवार को जांच करने महोबा पहुंच गई है। अन्य दो टीम भी दोपहर बाद तक पहुंच जाएंगी।

जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन की तरफ जा रही महाकौशल एक्सप्रेस (12189) गुरुवार तड़के महोबा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई।

महोबा-कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन के बीच रात 2.07 बजे महाकौशल एक्सप्रेस के सात डिब्बे पटरी से उतर गए। महोबा स्टेशन से चलने के 10 किलोमीटर के बाद ही ट्रेन पटरी से उतर गई है। इसी कारण माना जा रहा है ट्रेन किसी साजिश का शिकार बनी है।

ट्रेन के एसी के चार डिब्बे (ए-1, बी-2, बी-2, बी-ई) तथा एक स्लीपर एस-8 और दो जनरल डिब्बे पटरी से उतरे हैं। महोबा के डीएम के साथ डीआरएम झांसी और जीएम एमसी चौहान भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में आतंकी हमले की साजिश भी हो सकती है क्योंकि पटरी के काटे जाने के सबूत मिले हैं। इस मामले में लखनऊ से उत्तर प्रदेश एटीएस की एक टीम जांच के लिए मौके पर है। दोपहर बाद दो टीमें और भी यहां पर आएंगी।

प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पंडा से ली रिपोर्ट। स्वास्थ्य मंत्री जा रहे महोबा। एडीजी दलजीत चौधरी ने फोरेंसिक टीम के साथ एटीएस को मौके पर भेजा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com