Home > Adult > मेरे साथ ट्रक में सेक्स करो, पोर्नस्टार ने दिया खुला ऑफर

मेरे साथ ट्रक में सेक्स करो, पोर्नस्टार ने दिया खुला ऑफर

हाल ही में एक एडल्ट स्टार ने बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल ऑफर देकर सुर्खियां बटोरी हैं। एडल्ट स्टार रेबेका मोर ने अपने फॉलोअर्स को खुलेआम सेक्स करने का ऑफर दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। हर कोई इस ऑफर में इंट्रेस्ट दिखा रहा है। वहीं हर कोई ये नहीं समझ पा रहा है कि रेबेका के इस खुले ऑफर के पीछे मकसद किया है। इसके लिए रेबेका ने बाकायदा रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की है। लोगों को रेबेका के साथ सेक्स करने के लिए पहले आवेदन करना होगा और सिलेक्टेड लोगों को ही उनके साथ संबंध बनाने का मौका मिलेगा। वहीं इसके लिए एक खास तरह के ट्रक की भी व्यवस्था की गई है। वहीं ये पूरा अजीबो-गरीब कॉन्सेप्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि इसे रेबेका ने सेक्स टूर का नाम दिया है। जिसके तरत वे अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों के साथ सेक्स करेंगी। वो भी इस खास तरह के ट्रक में। दूसरी तरफ ऐसा करने के पीछे रेबेका का एक खास मकसद है।

सेक्स टूर
रेबेका मोर एक पॉर्न स्टार हैं जिन्होंने ब्रिटेन का सेक्स टूर करने की शुरुआत की है।

खुला ऑफर
उनका कहना है कि कोई भी उनके साथ उनकी लॉरी या ट्रक के पिछले हिस्से में सेक्स कर सकता है।

मिला ऐसा रिएक्शन
उन्होंने ब्रिटिश लोगों से कहा कि वे उनके साथ सेक्स करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन उनकी इस योजना की तीखी आलोचना हुई है तो लोगों का कहना है कि यह एक तरह से वेश्यावृत्ति से कुछ अलग नहीं है।

अपरिचितों के साथ सेक्स
रेबेका का कहना है कि अपने देशव्यापी दौरे के दौरान वे अपने ट्रक के पिछले हिस्से में दर्जनों अपरिचितों के साथ सेक्स करेंगी।

लोगों ने दिया आवेदन
इसमें दो हजार से ज्यादा पुरुषों, महिलाओं और दम्पत्तियों ने उनके साथ सेक्स करने के लिए आवेदन किया है।

ये है कारण
विदित हो कि यह टूर एक एडल्ट चैनल टेलीविजन एक्स के फिल्मिंग का ‍हिस्सा है।

तीस लोगों के साथ सेक्स
वे तीस विजेता प्रतियोगियों के साथ हमबिस्तर होती दिखेंगी।

ये होगा प्लान
उनकी ट्रिप का पहला पड़ाव बर्मिंघम में है, जहां पर उनका कहना था कि वे पहले से ही दस पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी हैं। वे बर्मिंघम के अलावा मैनचेस्टर, लीड्‍स, साउथैम्पटन और लंदन में पड़ाव डालेंगी।

हुआ विरोध
इस रोड ट्रिप का स्थानीय नागरिकों और सांसदों ने कड़ा विरोध किया है जिन्होंने इस दौरे को ‘कलंक’ का नाम दिया है और कहा कि यह एक तरह से वेश्यावृत्ति है।

बेहद हॉट हैं
रेबेका रेबेका बेहद हॉट हैं वे अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जुड़े फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com