मलाइका ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगो ने दे दी नसीहत

0
2

कभी अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते तो कभी अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में मलाइका समुंदर में टॉपलेस नजर आ रही हैं। पीछे से ली गई इस तस्वीर में मलाइका हॉट पोज देती दिख रही हैं। जहां एक तरफ मलाइका का ये अंदाज देखकर कई सेलेब्रिटीज के होश उड़ गए वहीं दूसरी तरफ मलाइका के फॉलोवर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इस तस्वीर पर मलाइका की उम्र और बोल्डनेस को लेकर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए गए हैं।

दरअसल, ये फोटो 18 साल पुरानी है. जिसे एक फोटोग्राफर ने शेयर की थी। वहीं मलाइका ने इसे रीपोस्ट किया है। इस बेहद खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मलाइका को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो 18 साल पहले जितनी फिट और हॉट थीं, आज भी वैसी ही स्टनिंग लगती हैं।

इस तस्वीर में मलाइका सफेद रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं और पीछे से ली गई इस फोटो में दिख रहा है कि उन्होंने इस फोटोशूट के लिए अपने खुले बालों में फूल भी लगा रखा है।

मलाइका को इस तस्वीर पर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और जरीन खान ने कॉम्प्लीमेंट दिया है। वहीं अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने भी कमेंट कर मलाइका की तारीफ की है। मलाइका को सेलेब्रिटीज ने तो कॉम्प्लीमेंट दिया, लेकिन उनके फैंस और फॉलोवर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

किसी ने मलाइका को आंटी बताया तो किसी ने उन्हें उम्र का लिहाज करने की सलाह दे डाली। मलाइका को इस तस्वीर पर काफी भद्दे कमेंट्स मिले हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब मलाइका को ऐसा ट्रोल किया है। वहीं मलाइका ऐसे ट्रोल्स की परवाह नहीं करतीं।

बता दें कि मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल लिया है। दोनों कई बार साथ में वैकेशन इंजॉय करते हुए भी नजर आए हैं।

हालांकि शादी को लेकर अभी तक सोचा नहीं है। मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनका बेटा अरहान भी इस रिश्ते से काफी खुश है। खबरें तो ऐसी भी हैं कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे की फैमिली से भी मिल चुके हैं।