Home > Crime > चलती कार में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ मामले में नया खुलासा

चलती कार में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ मामले में नया खुलासा

कोच्चि- मलयालम एक्ट्रेस भावना के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद इस मामले में कई नए खुलासे हो रहे हैं। एक सच सामने आया है कि आरोपी भावना को ब्लैकमेल करके उनसे लाखों रुपये बटोरना चाहते थे। मीडिया खबरों के मुताबिक वे करीब एक महीने से ऐसा करने का प्लान बना रहे थे।

चौंका देने वाली बात है कि उनके प्लान में वो भावना की हॉफ न्यूड तस्वीरें लेकर उसी के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे पैसे लेते। डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक इसका खुलासा एर्नाकुलम के जिला चीफ ए.वी जॉर्ज ने किया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों का प्लान भावना की अश्लील तस्वीरें खींच कर उनसे लाखों रुपये बटोरने का था।

तस्वीरों के दम पर 30 लाख रुपये लूटना चाहते थे आरोपी
बता दें कि इस आरोप में अबतक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्य आरोपी का नाम पुलसर सैनी है, जिसने बताया कि भावना की अर्धनंग तस्वीरें खींच कर उससे करीब 30 लाख रुपये लेने, उनका प्लान था।

वहीं गिरफ्त में आए भावना के पुराने ड्राइवर मॉटिन से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके साथी वादीवाल सलीम और प्रदीप को उनके मोबाइल ट्रेस करके पकड़ लिया है। पुलिस को शक है कि इस घटना में किसी तीसरी पार्टी का भी हाथ है।

करीब एक घंटे तक करते रहे बदसलूकी
दरअसल, बदमाशों ने शुक्रवार रात भावना के साथ चलती कार में करीब एक घंटे तक छेड़छाड़ की। वो भावना को 20 से 30 किलोमीटर तक घुमाते रहे। आरोपियों ने भावना की कार को रोका और उसे अगवा करके ले गए। छेड़छाड़ के दौरान उन्होंने भावना को कई बार धमकाया भी।

किडनैपरों ने भावना की कथित तौर पर वीडियो भी बनाई और उनकी तस्वीरें भी ले डाली। इसके बाद किडनैपरों ने भावना को एक घंटे तक घुमाने के बाद उनके घर के पास छोड़ दिया। बता दें कि भावना साउथ की कई फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं और वह साउथ की फिल्मों में एक बड़ा चेहरा मानी जाती हैं। [एजेंसी]

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com