Home > Hot On Web > महिला ब्यूटी कॉन्टेस्ट का विजेता बना पुरुष

महिला ब्यूटी कॉन्टेस्ट का विजेता बना पुरुष

आयोजित फैशन प्रतियोगिता में किसी महिला की जगह कोई पुरुष उसका विजेता हो। ऐसा ही एक वाक्य सामने आया है कज़ाकिस्तान में। जहां मिस वर्चुअल कज़ाकिस्तान नामक एक फैशन शो का आयोजन किया गया।

22 साल की फैशन मॉडल मिस वर्चुअल कज़ाकिस्तान के फाइनल राउंड में पहुंच गई चौकाने वाली बात ये है कि वो कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष हैं। अरीना अलीयेवा जिसका असली नाम ईले डियागिलेव है। उनकी इस तस्वीर को 2000 से अधिक वोट दिए।

इसके बाद अलीयेवा को ‘मिस वर्चुअल शमकंद’ बना दिया गया। बता दें कि शमकंद दक्षिणी कज़ाकिस्तान प्रांत की राजधानी है। हालांकी अलीयेवा की ये खुशी थोड़ी ही देर के लिए रही।

उन्होंने आयोजकों को गलत जानकारी दी थी जिस कारण उन्हें अयोग्य करार दिया गया। अब आयजको ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अब आयोजकों ईकेरिम तमिरखानोवा के नाम का प्रस्ताव दिया है जिन्हें 1,975 वोट मिले थे।

प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने के दो दिन बाद ईले डियागिलेव ने ये बात खुद स्वीकार किया कि वो महिला नहीं है। उनका कहना है कि महिलाएं सोचती है कि खूबसूरत दिखना ही सबसे अहम बात है।

और खूबसबूरत दिखना मुश्किल काम है। लेकिन मैंने अपने दोस्तों से कहा था कि पुरुष भी महिला से खूबसूरत हो सकता है।

उन्होंने बताया कि वो 17 साल की उम्र से फैशन जगत में हूं। मैं मेकअप के ज़रिए खुद को आसानी से बदल सकता हूं और इसीलिए मैंने एक फोटोग्राफर, हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया और बस अरीना की तस्वीर तैयार थी।

जब मैं फाइनल में पहुंचा तो मैं बैहद आश्चरयचकित था। आपको बता दें कि लोगों ने इंस्टाग्राम पर आयोजित इस प्रतियोगिता को काफी पसंद किया है

Male model is the winner of female beauty contest in Kazakhstan

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com