ओम पुरी के साथ अंतरंग दृश्य करना कठिन था : मल्लिका - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > ओम पुरी के साथ अंतरंग दृश्य करना कठिन था : मल्लिका

ओम पुरी के साथ अंतरंग दृश्य करना कठिन था : मल्लिका

Mallika Sherawat

एक तरफ ट्रेलर लांच के दौरान जहां ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अपने किरदार अनोखी देवी के मद्देनज़र मल्लिका शेरावत अपने को-स्टार ओम पुरी की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं, वही हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि किस तरह इंटिमेट सीन से पहले उन्होंने ओम पुरी को उनके ही मुंह पर बूढ़ा कह दिया था।

मल्लिका बताती हैं, ‘’जब निर्देशक केसी बोकाड़िया ने मुझे बताया कि मुझे ओम पुरी के साथ अंतरंग दृश्य करने हैं तो मेरी जान ही निकल गई। मुझे लगा वह इतने सीनियर एक्टर हैं और मैं उनके साथ इस तरह के सीन कैसे कर सकती हूं। तभी ओम जी मेरे पास आए और उन्होंने मुझे समझाया कि तुम क्यों इतनी नर्वस हो रही हो? हम सब प्रोफेशनल एक्टर्स हैं और हमें उसी तरह एक्टिंग करनी है।

उन्होंने मुझे उदाहरण देते हुए कहा कि देखो मैंने ‘आस्था’ में रेखा के साथ भी इस तरह के दृश्य किए थे। उनकी यह बात सुनकर मेरे मुंह से ना चाहते हुए भी निकल पड़ा कि तब तो आप यंग थे, अब आप बूढ़े हो गए हैं। हालांकि अपनी कही इस बात से मैं सकते में आ गई। मुझे लगा कि अब यह मुझे खूब सुनाएंगे, लेकिन मेरी बातों पर चिढ़ने या नाराज़ होने की बजाय वह खिलखिलाकर हंस पड़े।

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए मल्लिका कहती हैं ‘उन्होंने मुझे कहा कि जिस बेबाकी से मैंने उन्हें यह बात कही, उन्हें यह बात बहुत क्यूट लगी, लेकिन सच पूछिए तो उनके सहयोग के बिना यह सीन नहीं हो सकता था और यह सीन फिल्म का सबसे ज़रूरी सीन है क्योंकि इसी सीन की बदौलत अनोखी देवी अपनी सेक्स सीडी बनाती है। यह सीडी उसकी इंश्योरंस है। उसी के बल पर वह अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहती है।’’

निर्देशक केसी बोकाड़िया के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ 13 फरवरी को रिलीज़ होगी। इसके मुख्य कलाकार हैं ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, गोविंद नामदेव, अतुल कुलकर्णी, सुशांत सिंह तथा राजपाल यादव।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com