Home > Crime > ममता कुलकर्णी 2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में आरोपी- पुलिस

ममता कुलकर्णी 2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में आरोपी- पुलिस

mamta-kulkarniमुंबई- मुंबई पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है ! पुलिस ने इस मामले में बीते जमाने की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को भी आरोपी बनाया है ! उनके पति विकी गोस्वामी पहले से ही इन मामलों के नामजद आरोपी हैं ! दोनों के ख‍िलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा सकता है !

ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स का कारोबार करने वाले एक गिरोह के 10 लोगों को हमने गिरफ्तार किया है ! गवाह की निशानदेही पर हमने ममता कुलकर्णी को इस मामले में नामजद आरोपी बनाया है !

सिंह ने बताया कि पुलिस छानबीन में यह साफ हो गया है कि ममता कुलकर्णी और उनके पति विकी गोस्वामी इस कारोबार में शामिल हैं ! हमने अफ्रीका भेजे जाने वाले 100 किलोग्राम एफरडाइन का कंसाइनमेंट पकड़ा था ! इस मामले में 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी ! सिंह ने कहा कि गिरोह के सरगना जय मुखी को भी हमने धर गबोचा था !

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमारे पास दो गवाहों के 164 बयान दर्ज किए हैं ! उन्हीं के आधार पर हमने ममता कुलकर्णी को भी आरोपी बनाया है ! उन्होंने भी गिरोह की केन्या में 8 जनवरी को हुई मीटिंग के लिए अहम भूमिका निभाई थी !

उस मीटिंग में भी कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था ! मीटिंग में उन लोगों ने बड़े पैमाने पर भारत में ड्रग्स भेजे जाने की प्लानिंग कर रहे थे ! अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया अब्दुल्ला भी उस मीटिंग में मौजूद था !

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस ने जब 2000 करोड़ की ड्रग्स को जब्त किया तो पूरे देश में हडकंप मच गया था ! हालांकि ममता कुलकर्णी ने खुद पर लगे इस आरोप से इनकार कर दिया था !

अब खुलासा हो रहा है कि फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अपने पति के साथ इस काले कारोबार में बराबर की शरीक थी ! सूत्रों की मानें तो सोलापुर में फैक्ट्री में ड्रग्स बनने से लेकर उसकी विदेशों तक सप्लाई विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी की देखरेख में होती थी ! ममता के पति विकी गोस्वामी को इस ड्रग रैकेट का मास्टरमांइड बताया जा रहा है !

बीते रविवार को हुई यह गिरफ्तारी यूनाइटेड स्टेट ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (डीईए) और मोम्बासा पुलिस विभाग ने की ! इस ऑपरेशन में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है !

खबर है कि केन्या के मोम्बासा में दोनों से पुलिस पूछताछ की ! पूछताछ के बाद पुलिस ने ममता और उसके पति विक्की को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है !

ममता ने 90 के दशक में ‘करण अर्जुन’, ‘क्रांतिवीर’, ‘वक्त हमारा है’, ‘आशिक आवारा’ और ‘बाजी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं ! उन्‍होंने आध्यात्म पर ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिन’ नाम की एक किताब भी लिखी है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com