Home > Crime > विवाहित महिला के साथ भागा प्रेमी, दो बहनों सहित पेड़ से बांधकर की पिटाई

विवाहित महिला के साथ भागा प्रेमी, दो बहनों सहित पेड़ से बांधकर की पिटाई

मध्यप्रदेश के धार से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स और उसकी दो महिला कजिन, जिसमें नाबालिग भी शामिल है उन्हें पेड़ से बांधकर घंटो पीटा गया।

यह घटना जिले के अर्जुन कालोनी में घटी है। शख्स कथित तौर पर एक शादीशुदा महिला के साथ भाग गया था।

हमलावरों में महिला का पति भी शामिल था। दो लड़कियों की पिटाई और शोषण इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने महिला और उसके प्रेमी की भागने में मदद की थी।

हजारों लोग तमाशबीन खड़े नजारा देख रहे थे लेकिन किसी ने भी पीड़ितों की मदद नहीं की। लोगों ने इस बर्बरतापूर्ण कृत्य का वीडियो बनाया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कुछ वीडियो में नजर आ रहा है कि पुरुष और बच्चे हंस रहे हैं जबकि तीनों को बेरहमी से पीटा जा रहा है।

एक लड़की हमलावरों के वार को रोकने की कोशिश करती है लेकिन बुजुर्ग शख्स उसकी बांह को मोड़ देता है जबकि एक आदमी और पुरुष उसे पीटते हैं। पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें से चार फरार हैं।

आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। सिटी एसपी संजय मुवेल ने कहा, ‘हमने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। उन्हें जेल भेज दिया गया है। हमें उम्मीद है कि फरार चार आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।’

मुवेल का कहना है कि मुख्य आरोपी मुकेश की पत्नी अपने प्रेमी के साथ कुछ दिनों पहले भाग गई थी। दही पुलिस स्टेशन में उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

मंगलवार को उसने उसे पकड़ लिया। उसने अपनी पत्नी के प्रेमी से संपर्क किया और उससे कहा कि समझौता करने के लिए अर्जुन कालोनी आए। जब शख्स अपनी कजिन के साथ आया तो मुकेश और उसके परिवार ने कथित तौर पर लड़कियों का शोषण किया और तीनों की पिटाई कर दी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com