Home > Crime > पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की, गिरफ्तार

पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की, गिरफ्तार

DEMO- PIC

DEMO- PIC

मुरैना- मध्य प्रदेश के मुरैना में एक शख्स को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स को मुरैना के नजदीक स्थित बानमोर नाम की जगह से गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स का नाम असलम खान है, जिसकी उम्र 25 साल है। असलम खान मोबाइल की एक दुकान चलाता है, जिसे गुरुवार की रात को गिरफ्तार किया गया है।

बानमोर के सब डिवीजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस आत्माराम शर्मा ने बताया कि उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

तस्वीर वायरल हुई तो चला पता
जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो इसका पता कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को चला, जिसके बाद बानमोर डिवीजन के अध्यक्ष रामबरन मावाई ने कार्यकर्ताओं के साथ बानमोर पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और असलम खान नाम के इस शख्स के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई, जिसके बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नोटबंदी के बाद से विरोधी कर रहे ऐसी हरकतें
यूं तो इस तरह की हरकतें सोशल मीडिया पर होना सामान्य सी बात है, लेकिन नोटबंदी के बाद से पीएम मोदी का विरोध करने वाले कुछ शरारती लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 8 नवंबर की शाम को पीएम मोदी ने घोषणा की थी कि आधी रात के बाद से यानी 9 नवंबर से 500 और 1000 रुपए के नोट मान्य नहीं रहेंगे। इसके बाद से विरोध में काफी अधिक बढ़ोत्तरी हुई है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com