killed

हरदा- जिले में 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की कथित तौर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद फरार हुए आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

जिले के रहटगांव पुलिस थाने के प्रभारी के एस रघुवंशी ने बताया की थानान्तर्गत ग्राम बासपानी में बीती रात मंगल 45 ने कुल्हाड़ी से पतिराम 45 का गुप्तांग काटकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि मंगल के पड़ोस में रहने वाले पतिराम के मंगल की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे। सोमवार शाम मंगल की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर पतिराम आरोपी की पत्नी से मिलने उसके घर गया था।

मंगल के वापस घर लौटने पर उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख अपना आपा खो दिया और उसने पतिराम को पकड़ कर कुल्हाड़ी से वार करके उसका गुप्तांग काट दिया, जिससे पतिराम की वहीं पर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। रघुवंशी ने आरोपी की पत्नी के हवाले से बताया कि हत्या करने के बाद मंगल ने उसे बताया की वह कुल्हाड़ी साथ लेकर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण करने जा रहा है, लेकिन आरोपी थाने नहीं पहुंचा और फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here