पति ने पत्नी के गुप्तांग में सरिया डाल मारने की कोशिश की ! - Tez News
Home > Crime > पति ने पत्नी के गुप्तांग में सरिया डाल मारने की कोशिश की !

पति ने पत्नी के गुप्तांग में सरिया डाल मारने की कोशिश की !

demo pic

demo pic

इंदौर- बेटियां पैदा हुईं तो गुप्तांग में सरिया डालकर मारने की कोशिश की। किसी तरह बड़ी बेटी ने मां को बचाया। उसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। चार माह पूर्व पति मायके पहुंचा और उसे धमकाया। अंतत: महिला ने बुधवार को पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

महिला पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय भावना सिंह की शादी 11 जून 2006 को संचार नगर निवासी महरबान से हुई थी। शादी के बाद तीन बेटियां वंशिका (8), साक्षी (6) और माही (4) पैदा हुईं। भावना के मुताबिक इसके बाद पति और सास मिट्ठीबाई ने पांच लाख रुपए की मांग करते हुए परेशान करना शुरू कर दिया। मारपीट कर मुझे घर से निकाल देते थे।

दरवाजा नहीं खोलने पर मुझे घर के बाहर ही सोना पड़ता था। मेरे पिता का निधन हो चुका है। मां पांच लाख रुपए देने में समर्थ नहीं है। इसके बाद भी वे प्रताड़ित करते रहे। परिवार टूटने के डर से मैं मां के पास चली जाती थी। 28 जुलाई 2014 को पति ने बेटियां पैदा करने का ताना देते हुए गुप्तांग में सरिया डालने की भी कोशिश की।

बड़ी बेटी वंशिका ने मुझे बचाया और मैं मां के घर आ गई। 18 अप्रैल 2016 को आरोपी मायके आ धमके। रुपए नहीं देने पर मुझे धमकाया। पुलिस के मुताबिक महरबान और उसकी मां मिट्ठीबाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com