Home > Crime > ऐक्ट्रेस से शादी के लिए पहुंच गया होटल, इनकार किया तो चलाई गोली

ऐक्ट्रेस से शादी के लिए पहुंच गया होटल, इनकार किया तो चलाई गोली

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए आई टीम पर शनिवार को हमला हुआ। शूटिंग के लिए आई टीम जिस होटल में ठहरी थी, वहां भोजपुरी फिल्मों की ऐक्ट्रेस रीतू सिंह के कमरे में गोली चलने की आवाज आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आरोपी को दबोचने के लिए अभियान चलाया और मौके से आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

ऐक्ट्रेस ने पुलिस से बताया, ‘किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या हो रहा है। वह अचानक से कमरे में आ गया। किसी को यह भी नहीं पता था कि यह कौन है और कहां का रहने वाला है।’ बताया जा रहा है कि आरोपी जौनपुर का निवासी है और ऐक्ट्रेस रीतू सिंह पर शादी का दबाव बना रहा था। बहसबाजी के दौरान जब अभिनेत्री का बचाव करने क्रू का एक सदस्य पहुंचा, तो आरोपी ने उसे कमर में गोली मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी।

सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से 64 सदस्यों की एक टीम आई थी। टीम के एक सदस्य ने बताया, ‘हमें लगा वह किसी से मिलने आया होगा, लेकिन अचानक वह ऐक्ट्रेस के कमरे में गन लेकर घुस गया। उसकी कोई डिमांड नहीं थी, वह बस ऐक्ट्रेस से शादी करना चाहता था।’

पूरे अभियान का नेतृत्व एसपी एसजे पाटिल ने किया और खुद कमरे में घुसकर आरोपी को दबोचा। फायरिंग में एसपी बाल-बल बच गए। जानकारी के मुताबिक, हमले में घायल क्रू मेंबर अशोक को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com