केंद्रीय मंत्री की पत्नी से ब्लैकमेलिंग का आरोप - Tez News
Home > State > Delhi > केंद्रीय मंत्री की पत्नी से ब्लैकमेलिंग का आरोप

केंद्रीय मंत्री की पत्नी से ब्लैकमेलिंग का आरोप

vk_singhनई दिल्ली- केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी से ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने इस सिलसिले में मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि प्रदीप चौहान नाम के एक शख्स ने उनसे 2 करोड़ रुपए की मांग की।

पुलिस से शिकायत में भारती सिंह ने आरोप लगाया कि उनके परिवार को जानने वाले प्रदीप चौहान नाम के शख्स ने 6 अगस्त को उनके साथ हुई बातचीत को रिकॉर्ड किया और धमकी दी कि अगर उसे 2 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो वह इसे सोशल मीडिया पर डाल देगा।

भारती सिंह ने पुलिस को यह भी बताया है कि प्रदीप चौहान नाम के इस शख्स के पास लाइसेंस बदूंक है और वह उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है। उन्होंने एफआईआर में कहा है कि प्रदीप चौहान ने उनके डॉक्टर्ड वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग पब्लिक करने की धमकी दी है। चौहान उनके परिवार को बदनाम करने की लगातार धमकी दे रहा है।

मंत्री की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 384 एक्सटॉर्शन और 506 धमकाने का मामला दर्ज लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते इलाके के आला पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com