Home > Crime > युवतियों के सामने अधेड़ ने पार की अश्लीलता की हदें, तमाशबीन बने लोग

युवतियों के सामने अधेड़ ने पार की अश्लीलता की हदें, तमाशबीन बने लोग

एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक 50 साल का व्यक्ति बस में अश्लील काम करते नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि ये शर्मनाक हरकत 50 साल की उम्र का एक आदमी चलती हुई बस में कर रहा था। उसने बस में लड़कियों को देखकर अश्लील इशारे भी किए। इससे भी ज्यादा शर्म की बात ये थी कि ऐसा करने से उसे किसी ने रोका भी नहीं।

बस में सफर कर रहीं दो लड़कियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिस लड़की ने ये विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया उसने एक पोस्ट भी लिखा है।

उसने लिखा है वो और उसकी दोस्त हेडुआ पार्क से 30B/1 बस से घर जा रहे थे। अचानक से उस शख्स ने उन दोनों लड़कियों को देखा और अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। लोग उसे देख रहे थे लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

बाद में गुस्से में उन लड़कियों ने बस के कंडक्टर से शिकायत की तो उसने बेशर्मी से मुस्कुराते हुए कहा- ‘मैं क्या कर सकता हूं, मुझे कैसे पता कि किसी के दिमाग में क्या चल रहा है।’

फेसबुक पर अपने साथ हुए इस हादसे को बयां करने वाली लड़की का दावा है कि दोनों ने वहां पर मौजूद लोगों से मदद भी मांगी थी लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। इसके बाद उनमें से एक लड़की ने फेसबुक पर अपनी बात लिखी और साथ ही बस नंबर WB25C6638 का भी जिक्र किया, जिसमें ये घटना हुई थी।

लड़कियों के अनुसार ये शख्स पहले भी ऐसी घटिया हरकत कर चुका है लेकिन उस वक्त उनके पास कोई सबूत नहीं था। इसलिए वो किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवा पाए थे।

जैसे ही ये घटना फेसबुक पर सामने आई, हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि उस शख्स का नाम असित रॉय है, जो पेशे से एक हॉकर है। वह शख्स श्यामपुकुर इलाके का रहने वाला है, जिसे पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद उत्तर कोलकाता से गिरफ्तार किया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com