रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी - Tez News
Home > Crime > रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी


जबलपुर : रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रूपए की ठगी करने वाले एक जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि संजय गांधी पार्क के समीप रहने वाले प्रशांत कुमार साहू को एसबीआई कॉलोनी उखरी निवासी जालसाज राकेश पाठक ने रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर हजारों रूपए ऐंठ लिए। 11 माह से प्रशांत ठगी करने वाले राकेश के चक्कर काट रहा था कि नौकरी कब मिलेगी। राकेश उसे झांसा दे देता कि मैडम से बात हो गई और एक माह में तुम्हारा ज्वाइनिंग लेटर आ जाएगा।

बताया जाता है कि राकेश पाठक ने आधा दर्जन से अधिक लोगों से नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए लाखों की रकम हड़प ली है। प्रशांत ने पुलिस को बताया कि धोखाधड़ी का शिकार हुए अन्य लड़के आज थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

प्रशांत ने पुलिस को बताया कि राकेश रेलवे में पदस्थ महिला अधिकारी के घर खाना बनाता है। 1 साल पहले राकेश ने झांसा दिया कि रेलवे में 250 पदों में भर्ती होना है। मैं1 लाख रूपए में नौकरी लगवा दूंगा।

ठगी की रकम को राकेश ने क्रिकेट सट्टा में लगाकी डुबो दी। राकेश का प्लान था कि सट्टे में जीत मिलने पर बेरोजगार युवकों के रूपए लौटा दूंगा,लेकिन सट्टे में उसे लाखों की चपत लग गई।

अरविंद जैन, टीआई सिविल लाइन
नौकरी दिलाने के नाम पर हुई ठगी करने वाले आरोपी से पूछताछ चल रही है। उससे अन्य मामलों का खुलासा हो सकता है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com