Home > India News > लेडीज हॉस्‍टल के बाहर निजी अंग निकाल घूमता था ये शख्स, गिरफ्तार

लेडीज हॉस्‍टल के बाहर निजी अंग निकाल घूमता था ये शख्स, गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो कि रात में महिला होस्टल के सामने अपना निजी अंग बाहर निकालकर घूमता था। महिलाओं और हॉस्टल की वार्डन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला नागपुर के प्रताप नगर का है, जहां नितिन अधव नामक व्यक्ति मंगलवार और गुरुवार की रात महिला हॉस्टल के बाहर अपनी निजी अंग बाहर निकालकर घूम रहा था। चूंकि हॉस्टल की लड़कियां खिड़की खोलकर पढ़ाई कर रही थीं, ऐसे में उन्होंने आरोपी को देख लिया और उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया।

बाद में लड़कियों ने हॉस्टल की वॉर्डन के साथ पुलिस स्टेशन जाकर प्रताप नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी की शिकायत कर दी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नितिन शादीशुदा है और 2 बच्चियों का पिता है। जांच में पता चला कि आरोपी ने आदर्श नगर के महिला हॉस्टल के बाहर भी ऐसी ही हरकत की थी।

जिसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज करायी गई थी। प्रताप नगर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हमनें आरोपी को 2 अलग-अलग मामलों में आरोपी बनाया है, क्योंकि दोनों मामले अलग जगह और अलग समय पर हुए।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ऐसी हरकत पिछले साल अक्टूबर से कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने इंडियन पीनल कोड के तहत धारा 354 (डी) और धारा 509 में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com