Home > Crime > सेल्फी के लिए यात्री ने की एयर होस्टेस से जबरदस्ती, गिरफ्तार

सेल्फी के लिए यात्री ने की एयर होस्टेस से जबरदस्ती, गिरफ्तार

Jet-Airwaysनई दिल्ली- जेट एयरवेज की एयर होस्टेस के साथ जबरन सेल्फी लेना और इस दौरान छेड़छाड़ की कोशिश करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया गुजरात के मोहम्मद अबूबकर को उनकी इस हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

फ्लाइट सऊदी अरब के दमाम से मुंबई आ रही थी. जनाब को विमान के टॉयलेट में सिगरेट पीते हुए भी पकड़ा गया, जो नियमों का उल्लंघन है।

मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग होने के बाद अबूबकर को गिरफ्तार कर लिया गया. एयर होस्टेस ने अपनी शिकायत में कहा, ‘मैं जब बोर्ड पर टहल रही थी तब अबूबकर ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहने लगा कि चलो न यार, एक सेल्फी लेते हैं। मेरे कई बार मना करने के बावजूद पूरी यात्रा के दौरान उसने मेरे साथ बदतमीजी की। ‘

एयर होस्टेस का कहना है पूरी फ्लाइट के दौरान अबूबकर ने उसका पीछा भी किया. वह बार-बार सेल्फी लेने की जिद कर रहा था। इस पर एयर होस्टेस ने उसको वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन इसके बाद भी अबूबकर ने एयर होस्टेस को तंग करना नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं, जब वह अपनी सीट पर बैठी तो वह उसकी सीट के पीछे खड़ा हो गया और जब वह उठी तो उसे अपनी बांहों में लेकर सेल्फी लेने लगा।

एयर होस्टेस ने बताया कि इसके बाद उसने चिल्लाना शुरू किया. उसकी चीख सुनकर केबिन क्रू के सदस्य आ पहुंचे। जब अबूबकर ने क्रू मेंबर्स को आते देखा तो वह टॉइलट चला गया। उसने टॉइलट में सिगरेट पी और बाहर निकल आया।

सब इंस्पेक्टर वीएस पवार ने कहा, ‘मामले की जांच की जाएगी कि अबूबकर तमाम सुरक्षा जांचों से बचकर फ्लाइट में सिगरेट लाइटर कैसे ले जाने में कामयाब रहा। बोर्ड पर स्मोकिंग करके उसने कई लोगों की जान को खतरे में डाला। उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है।

अबूबकर को आईपीसी की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 336 (लोगों की जान खतरे में डालने) और एयरक्राफ्ट रूल्स के सेक्शन-25 (सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने) के तहत गिरफ्तार किया गया है। अभी उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है। अबूबकर दमाम के एक होटेल में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि वह केवल मजे के लिए सेल्फी क्लिक कर रहा था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com