Home > State > Bihar > बीवी के सामने ही हर रात भाभी संग होता था हमबिस्‍तर

बीवी के सामने ही हर रात भाभी संग होता था हमबिस्‍तर

demo pic

पटना : बिहार में अवैध संबंध और प्रताड़ना का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां यहां एक शख्‍स पत्‍नी के सामने ही भाभी से शारीरिक संबंध बनाता था। पत्‍नी जब इसका विरोध करती तो उसे बांझ बताकर उसकी पिटाई करता था। इस दरिंदगी में आरोपी के मां-बाप भी उसका साथ देते थे।

हद तो उस वक्‍त पार हो गई जब एक दिन आरोपी ने पत्‍नी से 50 हजार रुपए की मांग की और जब उसने देने से मना कर दिया तो उसे बुरी तरह पीटकर घर से निकाल दिया। इस मामले में महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। महिला ने पति सहित 7 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीडि़ता का नाम संगीता देवी है। मामला बिहारशरीफ जिले का है। संगीता ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी सिकंदर पासवान से हुई थी। संगीता ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले से ही सिकंदर का उसके भाभी से अवैध संबंध थे। उसके बावजूद भी उसने उससे शादी किया।

संगीता ने बताया कि शादी के बाद पहली ही रात को सिकंदर अपनी भाभी के कमरे में चला गया। उसने बताया कि ऐसा रोज होता था। संगीता ने बताया कि उसने कई बार दोनों को बिस्‍तर पर आपत्तिजनक अवस्‍था में रंगे हाथों पकड़ा था।

संगीता ने बताया कि कई बार पकड़े जाने के बाद सिकंदर अब उसके सामने ही भाभी से रिश्‍ता बनाने लगा और विरोध करने पर बांझ बताकर उसे प्रताडि़त करता। प्रताड़ना में ससुरालवाले भी उसका साथ देते थे। इसके बीच महिला को ससुराल से पचास हजार रुपये लाने के बाद घर में रहने देने की बात कहने लगे।

महिला ने उनकी बात नहीं मानी तो उससे मारपीट की जाने लगी। कुछ दिनों बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया गया। इस मामले को लेकर 10 अक्टूबर को पंचायती हुई, लेकिन पंचायत के फैसले को आरोपियों ने मानने से इनकार कर दिया। सुलह का प्रयास विफल होने पर पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपों के जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com