Home > India News > प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनो ने युवक का काट दिया ये…

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनो ने युवक का काट दिया ये…

गुजरात के अमरेली जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स के साथ उसकी प्रेमिका के परिजनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सीधा पुलिस के पास पहुंचा लेकिन वहां से उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल, यहां एक 23 साल का युवक रात के समय अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। लेकिन वहां इस युवक के साथ उसकी प्रेमिका के घरवालों ने बहुत ही बुरा व्यवहार किया और तो और प्रेमिका के घरवालों ने युवक की नाक काट दी।

अपनी प्रेमिका से मिलने के चक्कर में नाक कटाने वाले शख्स यह घटना चर्चा की विषय बनी हुई है।

आरोप है कि 23 वर्षीय पीड़ित शख्स की उसकी प्रेमिका का घर वालों ने नाक काट दी। हालांक, पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित की पहचान प्रकाश कोली जबकि गिरफ्तार किए गए लोगों की जगदीश पिपलिया, सारदाबेन पिपलिया, सुरेश पिपलिया, अतुल पिपलिया और कालू पिपलिया के रूप में हुई है।

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि प्रकाश कोली शनिवार की रात को उस महिला से मिलने गया था, जिसके साथ उसका प्रेम संबंध हैं। उसी दौरान यह घटना हुई, दोनों जीवापुर गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि जब वह रात में वहां पहुंचा, तो महिला के परिवार के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया और उसके चाचा ने उसकी नाक काट दी।

कोली को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि महिला के माता-पिता, उसके भाई और चाचा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com