Home > State > Delhi > इस शख्स ने राष्ट्रपति की बेटी को भेजा ‘अश्लील मैसेज’

इस शख्स ने राष्ट्रपति की बेटी को भेजा ‘अश्लील मैसेज’

sharmistha Mukherjeeनई दिल्ली- अश्लील मैसेज भेजने वालों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब महत्वपूर्ण हस्तियों को भी शिकार बना रहे हैं। ऐसे ही मैसेज एक शख्स ने राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी को भेजे हैं। खुद शर्मिष्ठा ने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने मैसेज को अधिक से अधिक टैग और शेयर कर लोगों तक पहुंचाने की अपील की है।

Read more: HC ने उत्तराखंड से राष्ट्रपति शासन हटाया, SC जाएगी केंद्र

शर्मिष्ठा ने कहा कि एक शख्स पार्थ मंडल मुझे गंदे सेक्सुअल मैसेज भेज रहा है। मैंने पहले तो नजरअंदाज किया फिर उसे ब्लाक कर दिया। तब मुझे लगा कि मेरी चुप्पी उसे और शिकार करने को उकसा सकती है।

sharmishtha-fb

शर्मिष्ठा ने फेसबुक पर लिखा है, ‘पार्थ मंडल नाम का सनकी मुझे अश्लील मेसेज भेज रहा है। पहले मैंने सोचा कि इसे नजरअंदाज कर दूं लेकिन फिर मैंने सोचा कि अगर मैं खामोश रह गई तो वो दूसरे लोगों के साथ भी ऐसा करेगा इसलिए सिर्फ उसे ब्लॉक करना ही काफी नहीं।

Read more: तुर्की राष्ट्रपति का अपमान

ब्लाक करना, सूचना देना काफी नहीं है। मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को सार्वजनिक रूप से सामने लाना और शर्मिंदा करना जरूरी है। मैं उसके प्रोफाइल और मैसेज का स्क्रीन शॉट लगा रही हूं। मैं उसे टैग भी कर रहा हूं। प्लीज इसे शेयर और टैग करें ताकि ऐसी घटनाओं को कोई हल्के से ना ले।

Read more: राष्ट्रपति ने 56 हस्तियों को पद्म अवार्ड से सम्मानित किया

शर्मिष्ठा ने कहा कि मैं पुलिस में जाऊंगी, मेरी तरह हजारों महिला हैं जो इसका शिकार हैं। क्योंकि मैं राष्ट्रपति की बेटी हूं तो शायद पुलिस थोड़ा एक्शन ले। मैं इस स्थिति से आम महिला होने के नाते लड़ना चाहती हूँ। मैं राष्ट्रपति की बेटी हूं इसलिए मुझे स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं चाहिए। मैं रिक्वेस्ट करुंगी कि इसी प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर ऐसे लोगों को एक्सपोस करें और चुप न बैठें






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com