Home > Crime > घोर अनर्थ: बेटे ने बिस्‍तर पर पड़ी 86 साल की अपनी बीमार मां से किया दुष्‍कर्म

घोर अनर्थ: बेटे ने बिस्‍तर पर पड़ी 86 साल की अपनी बीमार मां से किया दुष्‍कर्म

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के कृष्‍णा जिले में एक शराबी बेटे द्वारा बिस्‍तर पर पड़ी अपनी बूढ़ी और बीमार मां से दुष्‍कर्म किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना तीन दिन पहले की है पर इसके बारे में सोमवार को तब पता चला जब 86 वर्षीय पीड़िता ने अपने पड़ोसी को इसकी सूचना दी। फिर एक सामाजिक कार्यकर्ता की मदद से पुलिस को बताया गया। पड़ोसियों ने 48 वर्षीय आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

अकुनुरू गांव निवासी आरोपी लारी ड्राइवर है। उसकी शादी हो चुकी है और दो बच्‍चे भी हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी का कुछ दिन पहले घर पर अपनी मां से झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह गाड़ी लेकर ओडिशा चला गया था। वहां से सोमवार को लौटा। उसने खूब शराब पी थी। नशे में उसने अपनी मां के साथ घिनौती हरकत को अंजाम दिया। उसकी बूढ़ी मां कई तरह की बीमारियों से जूझ रही हैं और ज्‍यादातर बिस्‍तर पर ही पड़ी रहती हैं।

इलाके के सर्किल इंस्‍पेक्‍टर पी काशी विश्‍वनाथ ने बताया कि हमने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। मेडिकल में दुष्‍कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी के दो अन्‍य भाई घटना के समय घर में नहीं थे। वह अपने तीनों भाइयों में सबसे छोटा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com