Home > Election > MP: भाजपा विधायक को युवक ने जड़ा थप्पड़, हड़कंप मचा

MP: भाजपा विधायक को युवक ने जड़ा थप्पड़, हड़कंप मचा

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे हंगामे भी उफान पर हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश की मंदसौर विधानसभा का है। यहां भाजपा प्रत्याशी यशपाल सिंह सिसौदिया को जनसंपर्क के दौरान लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंदसौर के अलावदाखेड़ी गांव में एक युवक ने सिसौदिया को थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

सिसौदिया को तीसरी बार इस सीट से टिकट दिया गया है। यहां उनका मुकाबला दिग्विजय सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र नाहटा से है।

आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

थप्पड़ मारने वाले युवक के पिता ने बताया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और इलाज चल रहा है। युवक के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के चलते फिलहाल इस संबंध में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

वहीं इस मामले पर विधायक की भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है।

10 साल से विधायक हैं सिसौदिया

गौरतलब है कि राज्य में पिछले 15 सालों से भाजपा की ही सरकार है, जबकि खुद सिसौदिया पिछले 10 सालों से विधायक हैं।

ऐसे में लोग अधूरे वादों की नाराजगी जनप्रतिनिधियों पर निकालते दिख रहे हैं। अलावदाखेड़ी की घटना के बाद से भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है।

उल्लेखनीय है कि इस बार चुनाव प्रचार के दौरान खुद मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह चौहान और मंत्री दीपक जोशी को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। दोनों को प्रचार के दौरान जनता ने खरी-खोटी सुना दी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com