पत्नी को पति ने चार लाख में बेचा, खरीदारों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला को उसके पति द्वारा चार लाख रुपये में बेच देने का मामला सामने आया है।

आरोप है कि खरीदारों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। महिला ने मामले में आरोपी पति समेत पांच लोगों के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया था कि उसकी शादी नरसेना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अजीत सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि अजीत ने महिला को घर से निकाल दिया था।

जिसके बाद पीड़िता अपने मायके में आई तो मायके पक्ष ने भी महिला को नहीं रखा। इसके बाद वह अकेली रहने लगी।

पीड़िता ने बताया कि उसके पति का खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पप्पन और रामवती के पास आना जाना था।

यह दोनों खुद को भक्त बताते हैं और दरबार लगाते हैं। इसलिए महिला ने इन दोनों से अनुरोध किया कि वह उसके पति से उसका फैसला करा दे।

इसके बाद रामकिशन और रामवती ने फैसला कराने के लिए अपने गांव में ही उसके पति, जेठ के बेटे कुलदीप और मेरठ के एक गांव निवासी अजब सिंह को बुला लिया।

महिला का आरोप है कि फैसला कराने के बजाए उसके पति ने रामवती और पप्पन से बातचीत करके उसे चार लाख रुपये में अजब सिंह को बेच दिया। इसके बाद अजब और कुलदीप ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

इसके बाद अजब सिंह ने उसे जबरन खानपुर में एक किराए के मकान में ले जाकर रखा। महिला को धमकी दी कि यदि वह भागी तो उसकी बेटियों को मौत के घाट उतार देगा।

किसी तरह से महिला खानपुर से भागी और एसएसपी के पास पहुंची थी। मामले में एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद थाना पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।