Home > Entertainment > Bollywood > हॉट एंड सेक्सी मंदिरा बेदी का फिटनेस सीक्रेट !

हॉट एंड सेक्सी मंदिरा बेदी का फिटनेस सीक्रेट !

mandira-bediदूरदर्शन चैनल पर आने वाले धारावाहिक शांति से मशहूर हुई एक्ट्रेस मंदिरा बेदी एक बच्चे की मां हैं और 44 साल की उम्र में भी बेहद फिट और एक्टिव हैं। एक्टिंग के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। मंदिरा अब तक 17 से भी ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और उन्होंने बड़े पर्दे के लिए भी काम किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मंदिरा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि क्या है मंदिरा का फिटनेस सीक्रेट और वह कैसे इस उम्र में भी रहती हैं बेहद फिट।

दिन की शुरुआत की बात करें तो मंदिरा अपना दिन कॉफी और व्हीट ग्रास के साथ शुरू करती हैं और इसे वह एक्सर्साइज के लिए जाने से पहले लेती हैं।
एक बार जिम में कदम रखने के बाद वह 40 मिनट तक लगातार कार्डियो और वेटलिफ्टिंग का मिक्स वर्कआउट करती है। कार्डियो के साथ-साथ वह कई बार किकबॉक्सिंग या योग भी करती हैं।

वर्कआउट के बाद मंदिरा बेदी नाश्ते में व्हाइट एग ऑमलेट या टोस्ट कॉफी के साथ लेती हैं। दोपहर से थोड़ा पहले वह लंच से पहले फ्रूट्स जैसे आम, स्ट्रॉबेरी, लीची या ग्रास्पबेरी वगैरह लेती हैं।

पूरी तरह से वेजीटेरियन मंदिरा बेदी को ग्रीन टी पसंद है और वह रोज दिन में दो कप ग्रीन टी जरूर लेती हैं। जहां तक उनके लंच का सवाल है तो वह लंच में सिर्फ दाल और रोटी खाती हैं।

प्रेग्नेंसी के वक्त 54 किलो तक वजन बढ़ा चुकीं मंदिरा रात के खाने से पहले भूख लगने पर हल्के फुल्के स्नैक्स लेती हैं। इस तरह वह ज्यादा वर्कआउट और हल्की डाइट को मंदिरा ने अपनी फिटनेस का सीक्रेट बना रख है।

मंदिरा बेदी की शादी 1999 में हुई थी, उनके पति का नाम राज कुशाल है जो कि एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट प्रोड्यूसर हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com