मंडला में बैडमिंटन खेल के प्रति है दीवानगी - प्रवीण फुलपगारे - Tez News
Home > India News > मंडला में बैडमिंटन खेल के प्रति है दीवानगी – प्रवीण फुलपगारे

मंडला में बैडमिंटन खेल के प्रति है दीवानगी – प्रवीण फुलपगारे

Mandla Madhya Pradesh is a obsession for badmintonमंडला- किंगफ़िशर कप बैडमिंटन टूर्नामेंट का शुभारम्भ एसडीएम मंडला प्रवीण फुलपगारे के मुख्य आतिथ्य में हुआ। प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर मुख्य आतिथ्य प्रवीण फुलपगारे ने प्रतियोगिता के आयोजकों को शानदार आयोजन के लिए बधाई देते हुए उम्मीद जताई की प्रतियोगिता के दौरान उच्च स्तरीय बैडमिटन देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मंडला में बैडमिंटन खेल के प्रति खिलाड़ियों की दीवानगी देखने लायक।

यहाँ बैडमिंटन का जो माहौल है वो बड़े बड़े शहरों में भी देखने को नहीं मिलता। इंडियन बैडमिंटन लीग की तर्ज पर पिछले 3 साल से मंडला में हो रही मंडला बैडमिंटन लीग ने इस खेल को और भी चरम पर पहुँचाया है। एमबीएल में टीम किंगफ़िशर किंग्स के प्रतिनिधित्व ने खिलाड़ियों के जोश में नया संचार किया है।

किंगफ़िशर कप के लगातार आयोजन से मंडला में बैडमिंटन के खेल को न सिर्फ और अधिक गति मिली है बल्कि इस प्रतियोगिता के जरिये खिलाड़ियों में मैच टेम्परामेंट व स्किल्स का भी विकास हुआ है। उन्होंने खिलाड़ियों से अपील की कि प्रतियोगिता के दौरान अनुशासन का पालन करते हुए पूरे दमखम के साथ अपने खेल कौशल का प्रदर्शन करें।

अपने उद्बोदन के बाद मुख्य आतिथ्य प्रवीण फुलपगारे ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता की शुरुआत की। प्रतियोगिता के पहले दिन कई अच्छे मुकाबले देखने को मिले।

प्रतियोगिता में पलाश, पंकज मेहता, भावेश गोहिल, प्रवीण फुलपगारे व अंकित वीरानी, मनीष मोदी व प्रशांत ठाकुर, विकास जैन व बलराम जसवानी, शेखर कांसकार व रितेश गुप्ता, पलाश व तरुण पगारे, चंद्रेश खरे व साकेत मोदी ने अपने – अपने मैच जीतकर प्रतियोगिता के दूसरे चरण में प्रवेश किया।

प्रतियोगिता को सफल बनाने में आयोजक अधिवक्ता आलोक खरया, अधिवक्ता मनोज फगवानी, अधिवक्ता आनंद राय के साथ – साथ चंद्रेश खरे, अनिल वीरानी, डॉ. सुनील यादव, सुरेंद्र पमनानी, बलराम जसवानी, सौरभ खरबंदा, रंजीत गुप्ता, रितेश गुप्ता, अंकित वीरानी, संकल्प दुबे, अमृतपाल सिंह, साकेत मोदी, नीलेश राय, मनमीत गिल, जतिन बेदी, शुभम खरबंदा आदि उल्लेखनीय भूमिका का निर्वाहन कर रहे है।

प्रतियोगिता के आयोजक आयोजक अधिवक्ता आलोक खरया ने बैडमिंटन प्रेमियों से बड़ी संख्या में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने और प्रतियोगिता को सफल बनाने की अपील की है।

रिपोर्ट :- @सैयद जावेद अली     छायाचित्र:- @संतोष तिवारी






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com