बागी महिला नेता को मनाने प्रत्याशी के घर पहुंचे शिवराज - Tez News
Home > India News > बागी महिला नेता को मनाने प्रत्याशी के घर पहुंचे शिवराज

बागी महिला नेता को मनाने प्रत्याशी के घर पहुंचे शिवराज

मण्डला – मंडला में नगरीय चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्य मंत्री शिवराज चौहान बागी प्रत्याशी अर्चना जैन के घर पहुंचे। भाजपा ने पहले अर्चना जैन को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया था और अर्चना ने भाजपा के नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल कर चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया था।

नाम वापसी एक घंटे पहले अर्चना जैन की जगह भाजपा ने निधि जयदत्त झा के नाम का बी फॉर्म जमकर उसे अपना अधिकृत प्रत्याशी बना दिया। उसके बाद से अर्चना ने बागी तेवर अख्तियार कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर गई थी। अपने आवास पर मुख्य मंत्री के पहुँचने के बाद अर्चना के तेवर नर्म पड़ गए है।

मुख्य मंत्री ने अर्चना के मान मनव्वल के सवाल को टालते हुए केवल इतना कहा कि मैं अपनी बहन से मिलने और स्नेह बांटने आया हूँ। तो वहीं अर्चना ने कहा कि मुख्य मंत्री उनका दर्द बांटने आये, जिसके लिए वो उनकी आभारी है। उन्होंने कहा कि वो बागी नहीं थी। नारी सम्मान और नगर विकास के लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। मैदान छोड़ने के सवाल को वो टाल गई लेकिन उनकी नर्मी इस बात के संकेत है कि वो मान गई है।

@सैयद जावेेेद अली

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com